•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

सेकेंडो में लाखों की लूट पटना में ,

Blog single photo

सेकेंडो में लाखों की लूट, पटना में कोंडा नाम केगैंग के सदस्य ये वारदाताये करवाते हैंतो हो जाये सावधान. पटना के दानापुर आर्मी कैंट एरिया के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के शाखा के बाहर रिटायर्ड एयरफोर्स के जवान से पांच लाख रुपये की छिनतई हो गई. जिस व्यक्ति की साथ छिनतई हुई है वह रिटायर्ड एयरफोर्स का कर्मचारी रंजीत यादव है. उन्होंने कैंट एरिया के एसबीआई बैंक से 5 लाख रुपया कैश घर के काम के लिए निकाला था. पुलिस को सूचना नहीं दी थी और खुद पैसे लेकर झोले में रखकर बेखबर अपने घर की ओर निकल रहे थे.

 तभी बदमाशों ने उनके हाथ से पैसों से भरा थैला लपक लिया.बताया जाता है कि पहले से घात लगाए कोढ़ा गैंग के सदस्यों ने उनके नजदीक जाकर उनका झोला झपट्टा मारकर ले लिया और फरार हो गए. लूट की घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है. पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची, लेकिन कुछ भी पता नहीं चला. पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है और अपराधियों की पहचान की कोशिश में लगी हुई है. 

बताया जाता है कि अपराधों की गैंग इस पे काम करती है स्पेशल और पटना की जनता को तवाह करना उसका नियत बन गया है,बिहार में अपराधों का तांडव तो हो जाये सावधान और सतर्क.

RDNEWS24.COM

Top