•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

भृष्ट कर्मचारियों की कमी नही बिहार में महागठबंधन की सरकार फेल ,

Blog single photo

बिहार में घूसखोर अधिकारियों और कर्मियों पर निगरानी की कार्रवाई जारी है। इसी कड़ी में रोहतास के बिक्रमगंज स्थित चकबंदी कार्यालय पर विजिलेंस की टीम ने एक घूसखोर अधिकारियों को गिरफ्तार किया है। निगरानी विभाग की टीम ने अधिकारियों को 10 हजार रुपए घूस के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। विजिलेंस की टीम जैसी ही संबंधित संबद्धता में पहुंचती हैं, वहां रेगिस्तानों पर हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार बिक्रमगंज अनुमंडल क्षेत्र में निगरानी की टीम ने अचानक से धवा बोल दिया। निगरानी की टीम ने बिक्रमगंज के चकबंदी कार्यालय में आपरामारी कर चकबंदी अधिकारी सुशील कुमार को 10 हजार रुपये रिश्वत के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया।

बताया जाता है कि एक दलाल अजीत कुमार नामक व्यक्ति की भी निगरानी की टीम अपने साथ ले गई। जो दावथ का रहने वाला बताया जाता है। दावात में अजीत कुमार के घर में भी चकबंदी का ऑफिस चलता है।

आज अचानक दो संदिग्ध निगरानी की टीम बिक्रमगंज पहुंची और चकबंदी कार्यालय के अधिकारियों को अपने साथ ले गई। गतिविधियों पर टीम के लोगों ने कुछ भी नहीं बताया और चकबंदी अधिकारी और एक अन्य युवक अजीत कुमार को अपने साथ पूत लेकर चले गए। बताया जा रहा है कि इन लोगों से 10 हजार रुपये की रिश्वत की रकम भी निगरानी की टीम बरामद हुई है।

RDNEWS24.COM

Top