•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

पटना में अपराध की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है ,

Blog single photo

पटना में अपराध की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है. पटना में लगातार दूसरे दिन अपराधियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है. बुधवार को पटना सिटी में हुई हत्या की घटना के बाद गुरुवार को दानापुर के विजयनगर में एक व्यक्ति की अपराधियों ने घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी. गोली सिर में मारी गई. मृतक की पहचान रुकनपुरा के रहने वाले रंजन सिंह के रूप में हुई है. घटना अहले सुबह की बतायी जाता है.

घटना की जानकारी के बाद रूपसपुर पुलिस के साथ सिटी एसपी पश्चिमी राजेश कुमार भी मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश में जुट गए. सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान रंजन सिंह के रूप में हुई है जो रुकनपुरा के रहने वाले हैं. उन्हें फोन कर उनकी बेटी के ससुर अभयानंद सिंह के द्वारा बुलाया गया था और उनके घर के सामने ही अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई. रंजन सिंह को दो गोलियां मारी गई हैं, जिसमे से एक गोली उनके सिर में लगी और मौत हो गई.

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.यह मामला दिल्ली नोएडा में उनकी बेटी की हत्या से भी जुड़ा है. रंजन सिंह बेटी की हत्या में गवाह भी थे. मृतक के पुत्र मुन्ना का कहना है कि 8 माह पहले मेरी बहन को दिल्ली में ले जाकर के हत्या कर दी गई थी और उसके गवाह मेरे पिता रंजन सिंह थे. उनकी भी आज हत्या कर दी गई. गुरुवार की सुबह जब वो मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे इसी दौरान 6 बजकर 11 मिनट में हमें फोन करके बताया कि हमें प्रोफेसर सुमन और पवन के साथ दो-तीन लोग
न्हे घेरे हुए थे तब जाकर गोली मारी. अपराधों का तांडव बिहार !

RDNEWS24.COM

Top