•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

आनंद मोहन की रिहाई के खिलाफ जी कृष्णैया की पत्नी ने SC में दायर की याचिका, दोबारा जेल भेजने की मांग

Blog single photo

पटनाः बिहार के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद आनंद मोहन जेल से रिहा हो गए है। लेकिन रिहाई के बाद भी आनंद मोहन की मुश्किलें कम नहीं हो रही है। वहीं अब आनंद मोहन की रिहाई का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। शनिवार को जी कृष्णैया की पत्नी उमा कृष्णैया ने उनकी रिहाई को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है। दायर याचिका में आनंद मोहन को फिर से जेल भेजने मांग हो रही प्रजातंत्र को धोखा देने की बात जैसे होगा प्रेसदें कि आनंद मोहन बीते गुरुवार को जेल से रिहा हो गए है। आनंद मोहन को गोपालगंज के तत्कालीन जिलाधिकारी जी कृष्णैया की हत्या के मामले में सजा हुई थी। जी कृष्णैया की पत्नी उमा देवी ने कहा कि ऐसा वोट बैंक की राजनीति के लिए किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे साथ अन्याय हुआ है। आनंद मोहन को पहले मौत की सजा थी, जिसे उम्रकैद में बदल दिया गया। हमें बिलकुल अच्छा नहीं लग रहा। बिहार में सब जातीय राजनीति है बता दें कि आनंद मोहन बीते गुरुवार को जेल से रिहा हो गए है। आनंद मोहन को गोपालगंज के तत्कालीन जिलाधिकारी जी कृष्णैया की हत्या के मामले में सजा हुई थी। जी कृष्णैया की पत्नी उमा देवी ने कहा कि ऐसा वोट बैंक की राजनीति के लिए किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे साथ अन्याय हुआ है। आनंद मोहन को पहले मौत की सजा थी, जिसे उम्रकैद में बदल दिया गया। हमें बिलकुल अच्छा नहीं लग रहा। बिहार में सब जातीय राजनीति है 

दें कि आनंद मोहन बीते गुरुवार को जेल से रिहा हो गए है। आनंद मोहन को गोपालगंज के तत्कालीन जिलाधिकारी जी कृष्णैया की हत्या के मामले में सजा हुई थी। जी कृष्णैया की पत्नी उमा देवी ने कहा कि ऐसा वोट बैंक की राजनीति के लिए किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे साथ अन्याय हुआ है। आनंद मोहन को पहले मौत की सजा थी, जिसे उम्रकैद में बदल दिया गया। हमें बिलकुल अच्छा नहीं लग रहा। बिहार में सब जातीय राजनीति है।

वहीं डीएम जी कृष्णैया की पत्नी उमा कृष्णैया ने आनंद मोहन को फिर से जेल भेजने की मांग की। मालूम हो कि आनंद मोहन की रिहाई पर जी कृष्णैया की बेटी पद्मा ने भी कहा था कि आनंद मोहन सिंह का जेल से छूटना हमारे लिए बहुत दुख की बात है।

Top