•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

समस्तीपुर में बेखौफ बदमाशों ने एक दरोगा के चेहरे पर गोली मारी दी।

Blog single photo

समस्तीपुर में बेखौफ बदमाशों ने एक दरोगा के चेहरे पर गोली मारी दी। गोली दरोगा की आंख के ऊपर लगी थी। गंभीर हालत में मोहनपुर ओपी प्रभारी नंदकिशोर यादव को इलाज के लिए पटना रेफर किया गया था। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है।  बताया गया कि मोहनपुर ओपी क्षेत्र में एक सप्ताह से लगातार मवेशी चोरी की घटना हो रही थी।

सोमवार की रात नालंदा के मवेशी चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया गया। दारोगा नंदकिशोर यादव ने उससे पूछताछ करने के बाद उसी चोर से काल कराकर उसके अन्य साथियों को पकड़ने की योजना बनाई। काल करने के बाद दारोगा नंदकिशोर ने थाने के एक अन्य दारोगा और पुलिस बल के साथ मिलकर दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में कई स्थानों पर छापेमारी की, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला। जब वे टीम के साथ ओपी लौट रहे थे, उसी दौरान गिरफ्तार चोर के मोबाइल पर उसके साथी ने फोन कर जानकारी दी कि वह शहबाजपुर गांव में स्टेट हाइवे- 88 के निकट स्थित हनुमान मंदिर के पास ट्रक खड़ा है जानकारी के बाद नदंकिशोर लौटकर शहबाजपुर के हनुमान मंदिर के पास पहुंचे।

वहां से पहले इंतजार कर रहे थे बदमाश चोर गिरोह के बदमाशों ने ट्रक के पास ही नंदकिशोर को बंधक बना लिया। एक गोली उनकी आंख के पास लगी। वे घायल हो गए। गंभीर स्थिति में सबसे पहले उन्हें दलसिंह शास्त्रीय स्टूडियो अस्पताल लाया गया। वहां उनकी वैज्ञानिक स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद फ़ार्म फ़ार्मेशन कर दिया गया। सहयोगी इंजीनियर उन्हें फ़्लोरिडा के निजी अस्तपाल पहुंचे। स्थिति में सुधार नहीं होने पर बेहतर इलाज के लिए पटना के आइजीएमएस में भर्ती की गई। मंगलवार उनकी मृत्यु हो गई बिहार में  प्रशासनिक शक्ति कमजोर पुलिस सदमे में आखिर इसका संज्ञान को लेगा सरकार या नेता।प्रशासन का भय नही।,अपराध ही अपराध बिहार में अपराधी  चरम सीमा पार किये हुए है I

RDNEWS24.COM

Top