•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

बिहार में भोजपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र में आज सुबह पांच अपराधी एक्सिस बैंक की शाखा से करीब साढ

Blog single photo

बिहार में भोजपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र में आज सुबह पांच अपराधी एक्सिस बैंक की शाखा से करीब साढ़े 16 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि आज सुबह लगभग 10:15 बजे एक्सिस बैंक, आरा में हथियार से लैस पांच अपराधी आए और…

आरा: बिहार में भोजपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र में आज सुबह पांच अपराधी एक्सिस बैंक की शाखा से करीब साढ़े 16 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।      

एक्सिस बैंक शाखा से साढ़े 16 लाख की लूट
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि आज सुबह लगभग 10:15 बजे एक्सिस बैंक, आरा में हथियार से लैस पांच अपराधी आए और बैंक कर्मियों को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद हथियार के बल पर अपराधी काउंटर पर रखे हुए लगभग साढ़े 16 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। सूत्रों ने बताया कि बैंक कर्मियों ने थोड़ी देर बाद पुलिस को किसी फोन से सूचना दी कि अपराधी बैंक के अंदर हैं।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बैंक शाखा को घेर लिया।
जांच में जुटी पुलिस वहीं, पुलिस टीम शाखा के अंदर गई और बैंक कर्मियों को कमरे से बाहर निकाला। सीसीटीवी फुटेज देखने से पता चला कि अपराधी बैंक कर्मियों को एक कमरे में बंद कर काउंटर पर रखे साढ़े 16 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। बदमाशों द्वारा महज 4 मिनट में लूटकांड के घटना को अंजाम दिया गया है। सूत्रों ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार यादव दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की फोटो और वीडियो प्राप्त कर ली गई है।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई है। पुलिस टीम अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी हो रही है पुलिश लगी है ।........   रीता सिंह

RDNEWS24.COM

Top