•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

अपराध पर अपराध बिहार महागठबन्ध की सरकार फेल दिखाई देती है ,

Blog single photo

विशेष निगरानी इकाई ने एक और भ्रष्ट अफसर के ठिकानों पर छापेमारी की है । विशेष निगरानी इकाई की टीम ने निबंधन विभाग के एआईजी प्रशांत कुमार के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का केस किया । इसके बाद सुबह से ही तलाशी ली जा रही है विशेष निगरानी इकाई ने दो करोड़ 680585 रुपए आय से अधिक का केस दर्ज किया । कोर्ट से सर्च वारंट लेने के बाद AIG प्रशांत कुमार के मुजफ्फरपुर, पटना एवं सिवान में सर्च ऑपरेशन चला रही है। बता दें बिहार की तीनों जांच एजेंसी निगरानी ब्यूरो, विशेष निगरानी इकाई और आर्थिक अपराध इकाई लगातार भ्रष्ट अफसरों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

इन ठिकानों पर हो रही कार्रवाई

जानकारी के अनुसार भ्रष्ट एआईजी प्रशांत कुमार के अलग ठिकानों पर कार्रवाई की जा रही है। जिनमे सीवान स्थित मुफस्सिल थाना के महदेवा स्थित पैतृक निवास के साथ पटना के बोरिंग रोड स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास अलखराज अपार्टमेंट में छापेमारी की जा रही है रिश्तेदारों के नाम पर कई प्लॉट ,फ्लैट की खरीद ,करोड़ों का बैंक ,शेयर आदी में निवेश ,ज्वेलरी का अम्बार पटना  ,मुज्जफरपुर, सीवान में एक साथ रेड, भ्रष्टाचारियों में खौफ पटना ( अ सं ) । निबंधन विभाग के एआईजी प्रशांत कुमार भ्रष्टाचार में लिप्त हो धन जुटाने पर जुटे थे। एसवीयू की टीम ने प्रशांत कुमार के तीन ठिकाने पर एक साथ रेड डाला । इसमें 2 करोड़ स अधिक आय के सम्पत्ति के सबूत मिले हैं । ऐसी सम्भावना है की जांच में यह भ्रष्टाचार की दोगुना से अधिक हो सकता हैं ।
भ्रष्टाचार में लिप्त हो निबंधन विभाग के एआईजी प्रशांत कुमार लग्जरी जिंदगी जी रहे थे। जानने वाले बताते है की प्रशांत कुमार बिना रिश्वत लिये कोई काम नहीं करते थे। इसको लेकर एसवीयू को गुप्त सूचना मिली की मुजफ्फरपुर के एआईजी प्रशांत कुमार के पास आय से अधिक करोड़ों की जा रही है.

RDNEWS24.COM

Top