•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल जयनगर के इलाके में सशस्त्र सीमा बल के जवानों को एक कामयाबी मिली है।

Blog single photo

दिनांक 13/09/2023 समय 6.30 बजे 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल जयनगर के कार्यक्षेत्र में भारत-नेपाल बाह्य सीमा चौकी महादेवपट्टी (पिपरोन) के जिम्मेवारी के इलाके में सशस्त्र सीमा बल के जवानों को एक कामयाबी मिली है।

दैनिक नाका डयूटी के दौरान सीमा चौकी महादेवपट्टी  के सहायक उप निरीक्षक/सामान्य पनम लीगो एवं जवानो ने तस्कर संतोष कुमार साह उम्र-16 निवासी कमलापट्टी, हरलाखी को कपड़े के साथ सीमा स्तंभ संख्या 283/19 से लगभग 300 मीटर भारतीय क्षेत्र में गिरफ्तार किया है। तस्कर साईकल पर कपड़े को लेकर भारतीय क्षेत्र से नेपाल में प्रवेश कर रहा था । जब्त किए गए सामान और गिरफ्तार व्यक्ति को सीमा शुल्क कार्यालय पीपरोन को अग्रिम कार्यवाही हेतु सुपुर्द कर दिया गया है ।

श्री गोविंद सिंह भंडारी कमांडेंट, 48वीं  वाहिनी सशस्त्र सीमा बल जयनगर ने बताया कि भारत नेपाल सीमा पर होने वाली तस्करी और अन्य अपराधों की रोकथाम के लिये नाका, पेट्रोलिंग और विशेष गश्ती के माध्यम से निरन्तर प्रयासरत है और अवैध रूप से हो रही तस्करी को रोका जा रहा है और भारत-नेपाल  सीमा पर 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल जयनगर के द्वारा गश्ती तेज कर दी गई है ताकि इस प्रकार की गतिब्धियों पर पूर्णरूप से प्रतिबंधित लगाया जा सके।

RDNEWS24.COM

Top