•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

जेडीयू के अंदर जबरदस्त भूचाल है

Blog single photo

जेडीयू के अंदर जबरदस्त भूचाल है. राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की मनाही के बाद भी भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी पूरी दमखम के साथ बरबीघा पहुंच गए. इस दौरान लोगों में जबरदस्त उत्साह रहा. आगे-आगे सैकड़ों लोग चल रहे थे. जगह-जगह तोरणद्वार बनाये गए थे. स्थानीय लोग फूल-माला से अशोक चौधरी का स्वागत कर रहे थे. स्वागत से गदगद अशोक चौधरी ने बरबीघा में स्वागत की तस्वीर को शेयर किया है. मंत्री ने लिखा,'' पटना से बरबीघा जाते समय साथियों, अभिभावकों एवं शुभचिंतकों का स्नेह और आशीर्वाद मिला''. बरबीघा में  मंत्री का भव्य स्वागत..कई योजनाओं का किया उद्घाटन-शिलान्यास भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी बरबीघा जाकर नगर परिषद की कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी किया.

उन्होंने खुद बताया कि बरबीघा थाना चौक पर श्री कृष्ण मोहन प्यारे उर्फ़ लाला बाबू के सम्मान में प्रतिमा का निर्माण कराया जा रहा है। इसके लावा जयरामपुर मोड़ से डी०ए०वी स्कूल तक सड़क का निर्माण शीघ्र होगा. नसीबचक से ऊलुआपर तेउसा सड़क शुरू हो गया है. इससे लोगों को यातायात में साहूलियत होगी। साथ हीं डॉ० श्री कृष्ण चौक से गंगटी मोड़ तक नाला निर्माण होने से जलजमाव की समस्या खत्म होगी। कार्यक्रम के दौरान में हमारे साथ राजद एमएलसी अजय कुमार सिंह, बरबीघा नगर परिषद के वार्ड पार्षद सह पूर्व सभापति रौशन कुमार, नगर परिषद सभापति सोनू कुमार एवं अनेक सम्मानित साथी गण मौजूद रहे। जेडीयू के विधायक जिनसे अशोक चौधरी का छत्तीस का रिश्ता है वे इस कार्यक्रम में मौजूद नहीं रहे. विधायक सुदर्शन को लेकर ही हाल में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और मंत्री अशोक चौधरी के बीच विवाद हुआ था. 

मुख्यमंत्री आवास में विवाद की खबर आ गई थी बाहर  बता दें, 25 सितंबर को मुख्य़मंत्री आवास में ही जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी के बीच विवाद हो गया था. राष्ट्रीय अध्यक्ष न मंत्री को बरबीघा की राजनीति से दूर रहने की सलाह दी थी. ललन सिंह की सलाह को अशोक चौधरी ने सबके सामने ही खारिज कर दिया था. बताया जाता है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने अशोक चौधरी का तेवर तल्ख था. यह तस्वीर जेडीयू के कई नेताओं ने देखा था. लिहाजा दोनों के बीच विवाद की खबर सार्वजनिक हो गई ।

RDNEWS24.COM

Top