•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

25 मार्च को दूसरी बार यूपी की कमान संभालेंगे योगी

Blog single photo

25 मार्च को दूसरी बार यूपी की कमान संभालेंगे योगी 

-इकाना स्टेडियम में शपथ ग्रहण समारोह को खास बनाने की हो रही तैयारियां
-पीएम मोदी, कई राज्यों के सीएम, बड़े पार्टी नेता व संघ अधिकारी रहेंगे मौजूद
-सोनिया, मुलायम, अखिलेश मायावती, प्रियंका-राहुल समेत विपक्षी नेताओं को जाएगा न्योता

    लखनऊ : योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश की दूसरी बार कमान 25 मार्च को संभालेंगे। उनके नेतृत्व में लगातार दूसरी बार भाजपा सरकार का गठन होगा। 25 मार्च को लखनऊ में शहीद पथ स्थित इकाना अटल बिहारी वाजपेई स्टेडियम में समारोह आयोजित होगा। कई मायनों में यह शपथ ग्रहण समारोह खास होगा। इसमें भाजपा की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले लाभार्थियों को भी बुलाया जा रहा है।
    इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित केंद्र सरकार के तमाम मंत्री, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, संघ और भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी  समारोह में शामिल होंगे। शासन ने इनका स्टेडियम में शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां शुरू कर दी है।
      योगी मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह में बसपा सुप्रीमो मायावती, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सहित विपक्षी दलों के नेताओं को भी आमंत्रित किया जाएगा।
सरकारी योजनाओं के लाभार्थी भी होंगे शामिल
     योगी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों को भी आमंत्रित किया गया है। लखनऊ सहित आसपास के जिलों से लाभार्थियों को शपथ ग्रहण समारोह में लाया जाएगा। खासतौर पर महिला लाभार्थियों को समारोह में शामिल किया जाएगा।

Top