•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

ग्लोबल स्तर पर जीकेसी ने दिया कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि ,

Blog single photo

ग्लोबल स्तर पर जीकेसी (ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस) ने शुक्रवार रात को जूम मीटिंग कर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी। उक्त जानकारी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष -सह- बिहार प्रदेश अध्यक्ष दीपक कुमार अभिषेक ने दी। उन्होंने बताया कि उक्त अवसर पर प्रबंध न्यासी रागनी रंजन ने अपना उदगार व्यक्त करते हुए  कहा कि कायस्थ जाति के शिरोमणि राजू श्रीवास्तव असमय निधन कायस्थ ही नहीं पूरे देश को क्षति हुई है। गजोधर जी के नाम से फेमस थे और देश  दुनिया को हँसाने वाले के असामयिक निधन सभी के दिल को मर्माहत किया है।

अखिलेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि आज राजू श्रीवास्तव नहीं हैं लेकिन सीख दिये है कि छोटे कस्बे में रहने के वाबजुद मुंबई जैसे शहर में ऑटो चलाकर एक कॉमेडियन के रूप में कैसे स्थापित होना चाहिए। उन्होंने जीकेसी से उनकी याद में पुण्यतिथि मनाने का अनुरोध किया। तपस्वी पुष्कर चित्र वंशी ने कहा कि मैं राजू श्रीवास्तव के परिवार से आता हूँ। मै राजू श्रीवास्तव का भतीजा हूँ। उनकी जिम में हुई दुर्घटना एकदम दर्दनाक था, असहनीय था। महीना भर से अधिक दिनों तक उनकी दिल्ली के अस्पताल में चिकित्सा चली। कभी उनकी स्वास्थ्य में सुधार होने की सूचना से हमलोग आशान्वित हो रहे थे की वे ठीक हो जायेंगे, लेकिन भगवान का जो निर्णय हुआ …..।

दीपक कुमार अभिषेक ने अपने उदगार में कि जीकेसी ही नहीं बल्कि हर घर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के असामयिक निधन से दुखी है। दुःख बताया नहीं जा सकता है लेकिन महसूस किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि चित्रांश के द्वारा उनके संदर्भ में जो सुझाव आएगा उसे कार्यशैली में लाया जाएगा। उनकी जन्मतिथि और पुण्य तिथि मनाई जाएगी। राजीव कांत ने कहा कि राजू श्रीवास्तव को सभी के दिल में जगह मिलनी चाहिए। कमेडियन राजू ने कभी किसी को रोना नहीं दिखाया बल्कि हमेशा लोगों को हंसना और हंसाना सिखाया। असमय निधन को ध्यान में रखते हुए हमसभी चित्रांश को उनके परिवार के साथ खड़ा रहना है। अशोक श्रीवास्तव ने कहा कि राजू श्रीवास्तव से उनका राष्ट्रीय स्तर पर इंटरेक्शन हुआ था। उनका स्वभाव काफी मिलनसार था। वे हमेशा हँसते हुए दिल से बात करते थे। उन्हें एक बार कायस्थ शिरोमणि की उपाधि से नवाजा भी गया था। उनका निधन अपूरणीय छती है।

प्रवीण सक्सेना और नवीन श्रीवास्तव ने होस्ट करते हुए कहा कि तहे दिल से राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ और उनके परिवार के प्रति समवेदना। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देने के लिए दो मिनट का मौन रखा गया। उदगार व्यक्त करने और श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने वालों में जितेन्द्र कुमार सिन्हा, प्रजेश शंकर, दीपक कुमार, नवीन कुमार, अमित जौहरी, बिंदु भूषण प्रसाद, दीप श्रेष्ठ, धनंजय प्रसाद, मनोज सिन्हा, नवीन सिन्हा, निलेश सिन्हा, पुष्पमाला कुमारी,  रश्मि सिन्हा, विवेक श्रीवास्तव, प्रवीर श्रीवास्तव, कुलदीप सक्सेना एवं अमित प्रकाश श्रीवास्तव थे। ... RDNEWS24.COM

Top