•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि राजद के मंत्रियों व नेताओं में हिम्मत है तो इस्लाम

Blog single photo

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि राजद के मंत्रियों व नेताओं में हिम्मत है तो इस्लाम व उसके धर्मग्रंथ कुरानशरीफ पर टिप्पणी करें। मानस पर जिस तरह से राजद के नेता और बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री ने बयान दिया है उसे सनातन की संतान कभी माफ नहीं करेंगी।

उन्होंने कहा कि राजद की मंशा लोकसभा के आगामी चुनाव से पहले बिहार का माहौल विषाक्त करने की है। एक खास तबके के वोटों के ध्रुवीकरण और तुष्टिकरण की रणनीति के तहत राजद के लोग कभी अयोध्या को नफरत की जमीन तो कभी रामचरित मानस को नफरती ग्रंथ करार दे रहे हैं। राजद के मुस्लिम नेता व पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी को 40 वर्षों तक बिहार में राजनीति करने, विधायक, मंत्री बनने में तो डर नहीं लगा मगर अब अपने बच्चों के भविष्य को लेकर उन्हें भारत ने रहने से डर लगने लगा है।

श्री सिन्हा ने कहा कि ये वही लोग है जिनके आका लालू प्रसाद एक दौर में पोथी-पतरा जलाने, जनेऊ तोड़ने और सनातनियों का अपमान करने का आह्वान किया करते थे। दरअसल जिन लोगों को अपनी संस्कृति व विरासत पर गर्व नहीं होता वह पशु के समान होते है।

बिहार के मूर्ख, अज्ञानी शिक्षा मंत्री अविलम्ब इस्तीफा दें या फिर मुख्यमंत्री ऐसे मंत्री को बर्खास्त करें जो करोड़ों लोगों द्वारा पूजित मानस जैसे महान ग्रन्थ का अपमान कर लोगों की भावनाओं को आहत करता है। अगर मुख्यमंत्री ऐसा नहीं करते हैं तो बिहार की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी और चुनाव में इन दोनों बड़े-छोटे भाइयों को जरूर सबक सिखाएगी।

RDNEWS24.COM

Top