•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

अपराध से थरथरा रहा है बिहार नीतीश कुमार के वस में नही चल पाएगा बिहार ,

Blog single photo

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि पूरा बिहार अपराध से थरथर कांप रहा है, मगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद के आगे विवश और नतमस्तक है। कांटी में सत्ता शीर्ष की ओर से अपनी मंत्री को बचाने के लिए जहां एफआईआर में उसका नाम शामिल करने से मना किया गया वहीं छपरा के मुबारकपुर की शर्मनाक घटना के मुख्य आरोपी मुखिया पति वियज यादव के खिलाफ जहां कार्रवाई के नाम पर खानापूरी की जा रही है वहीं उसकी मुखिया पत्नी जिसने युवकों की लींचिंग करने वालों को भड़काया को बचाया जा रहा है।
श्री सिन्हा ने कहा कि कांटी, छपरा के साथ ही समस्तीपुर से लेकर पटना सिटी के जेठुआ तक की घटना से स्पष्ट है कि सत्ता संरक्षण में अपराधी नंगा नाच कर रहे हैं। बेगूसराय के मुफ्फलिस थाना क्षेत्र में अपराधियों ने 10 वीं के एक छात्र का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी है। समस्तीपुर में बेलगाम अपराधियों ने पूर्व मुखिया सह चिमनी व्यवसायी और उसके एक सहयोगी की गोली मार कर हत्या कर दी है। 

राजधानी पटना से सटे फतुहा के जेठुली में दो लोगों की मौत के बाद भी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस घटना के मुख्य आरोपी उमेश राय के घर पर उत्पात के दौरान मीडियाकर्मियों को भी निशाना बनाया गया।
उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में बालू-दारू माफिया का समानान्तर सरकार चल रही है। अवैध शराब कारोबारियों ने सोमवार को उत्पाद विभाग की टीम पर हमला किया जिसमें एक एएसआई सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। आए दिन उत्पाद विभाग व पुलिसकर्मियों पर हमले हो रहे हैं। शराब के कारोबार में जुड़े सत्ताधारी दल राजद और जदयू के अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ा हुआ है कि उन्हें न कानून का भय है और पुलिस का डर है।

विवेकहीन हो गए हैं कि उन्हें माफियाओं व अपराधियों का नंगा नाच दिख नहीं रहा है। जिस राजद के साथ नीतीश कुमार सरकार चला रहे हैं, उसकी बुनियाद ही अपराधियों व भ्रष्टाचारियों पर टीकी हुई है। राजद के साथ रह कर नीतीश कुमार किसी भी कीमत पर अपराध पर नकेल नहीं कस सकते हैं। पूरा बिहार आज अपराधियों से भयभीत और दहशत में है।

RDNEWS24.COM

Top