•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

वक्त पर माता-पिता से सवाल करते तो यह नौबत नहीं आती ,

Blog single photo

वक्त पर माता-पिता से सवाल करते तो यह नौबत नहीं आती', संजय जायसवाल ने दी तेजस्वी को नसीहत

नौकरी के बदले जमीन के मामले में सीबीआई और ईडी का शिकंजा लालू परिवार पर कसता जा रहा है। केंद्रीय जांच एजेंसियों के इस कार्रवाई पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मैं सवाल खड़ा किया तो बीजेपी ने पलटवार करने में देर नहीं लगाई। वहीं, संजय जायसवाल ने तेजस्वी यादव को नसीहत भी दी है।

पटना: जीवन के बाद स्वर्ग और नर्क क्या होता है, यह तो किसी को पता नहीं लेकिन प्रत्येक मनुष्य को अपने कुकर्मों की सजा इसी जीवन में भुगतनी पड़ती है। लालू परिवार उसका साक्षात उदाहरण है। यह कहना है बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और बेतिया से लोकसभा सांसद डॉ संजय जायसवाल का। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि अगर पिता गलत काम करे तो उसे रोकना भी बच्चों का ही काम होता है। उन्होंने कहा कि एक बार भी अगर लालू प्रसाद यादव के बच्चों ने यह पूछ लिया होता कि पिताजी आपको और मां को बिहार का मुख्यमंत्री बिहार की जनता ने बनाया। उस समय आपने 10 हजार करोड़ का घोटाला किया और आप जेल भी गए। 

जेल से आने के पश्चात आप सांसद बनकर रेल मंत्री बने। जब आपके पास इतने ज्यादा पैसे घोटाले के हो ही गए थे तो फिर गरीबों को नौकरी देकर उनकी जमीन हम सभी के नाम पर लिखाने की क्या आवश्यकता थी? बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष तेजस्वी यादव को सलाह दी कि वह अपने पिता से बोलें कि आज आपके कुकर्म के कारण हम सब पर भी जेल जाने का खतरा मंडरा रहा है। डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि लालू परिवार की स्थिति हर उस व्यक्ति के लिए सबक है, जो भ्रष्टाचार के पैसों से अपने परिवार की खुशी खरीदता है। हर किसी को अपने कर्मों का हिसाब यहीं देकर जाना है।

भ्रष्टाचार के मामले पर अपना रुख स्पष्ट करें नीतीश कुमार

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद का कहना है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सफाई देनी चाहिए। इसके साथ ही नीतीश कुमार को भ्रष्टाचार के आरोपों पर लालू यादव के समर्थन और स्वतंत्र जांच एजेंसियों का विरोध करने पर अपना रुख भी स्पष्ट करना चाहिए। बीजेपी प्रवक्ता ने यह भी कहा कि अगर नीतीश कुमार इन सभी मामलों में चल रही जांच पर पछता रहे हैं। अगर उनको यह लग रहा है कि लालू यादव और उनका परिवार पीड़ित है तो उन्हें आरजेडी सुप्रीमो और उनके परिवार के खिलाफ उठाए गए हर सवाल के लिए बिहार और भारत की जनता से खुलकर माफी मांगनी चाहिए। साथ ही बिहार में कुशासन और भ्रष्टाचार के मामले पर दिया गया हर बयान नीतीश कुमार को वापस लेना चाहिए।

RDNEWS24.COM

Top