•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

पूर्व सांसद मीना सिंह अब बीजेपी में ,

Blog single photo

JDU का एक विकेट और गिरा, नीतीश कुमार का साथ छोड़ BJP में शामिल हुईं पूर्व सांसद मीना सिंह

जेडीयू नेता और पूर्व सांसद मीना सिंह ने नीतीश कुमार के ’तीर’ को तोड़कर अब बीजेपी के ’कमल’ को पकड़ने काम किया। जेडीयू से इस्तीफा देने के बाद मीना सिंह अब बीजेपी में शामिल हो गई। मीना सिंह के बीजेपी में शामिल होने से जेडीयू को बड़ा झटका लगा है.

हाइलाइट्स

मान-सम्मान ना मिले, तो वहां नहीं जाना चाहिए

उपेंद्र कुशवहा के बाद जेडीयू छोड़ने वाली दूसरी बड़ी लीडर

जेडीयू के भीतर नेताओं के बीच बढ़ रही है दूरियां

पटना: बिहार में नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड से इस्तीफा दे चुकी पूर्व सांसद मीना सिंह बीजेपी में शामिल हो गई। पूर्व सांसद मीना सिंह ने अपने पुत्र विशाल सिंह और सैंकड़ो समर्थको के साथ रविवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली। बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि जेडीयू का आम कार्यकर्ता अब आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की गुलामी नहीं करेगा।

मान-सम्मान ना मिले, तो वहां नहीं जाना चाहिए

पूर्व सांसद मीना सिंह ने बीजेपी में शामिल होने पर कहा कि जहां मान-सम्मान नहीं मिले, वहां नहीं रहना चाहिए। उन्होंने अभी भी वो नीतीश कुमार का सम्मान करती हैं, लेकिन जेडीयू का अब कल्चर बदल गया है। जेडीयू में काम करने वाला कोई नहीं बचा है। पार्टी बर्बाद हो रही है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से लोग जेडीयू कर जा रहे है, उससे सीएम नीतीश कुमार को भी अफसोस होगा। इस मौके पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार कुमार ने महागठबंधन में जाकर जनता को ठगने का काम किया है। नीतीश कुमार को सपने में पीएम बनने क सपना आया। वे गठबंधन तोड़ कर महागठबंधन में चले गए। जबकि बीजेपी ने उन्हें 2020 में कम सीट आने के बावजूद उन्हें सीएम बनाया। संजय जायसवाल ने कहा कि आज फिर महागठबंधन की सरकार बनी है, तो विकास रूक गया है। अब मीना सिंह के पार्टी में आने से शाहाबाद इलाके में बीजेपी को मजबूती मिलेगी।

RDNEWS24.COM

 

Top