•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

विधान सभा मे कार्यवाही पे चर्चा कम आपस मे भिरंत ज्यादा ,

Blog single photo

विधान सभा मे कार्यवाही पे चर्चा कम आपस मे भिरंत ज्यादा  अनुशाशन विहीन नेताओ का जमावड़ा  लोकतन्त्र की रक्षा सुरक्षा कौंन करेगा ,
बिहार विधानसभा की मंगलवार की कार्यवाही शुरू हुई। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही भाजपा सदस्य हंगामा करने लगे. दूसरी तरफ भाकपा माले के विधायक भी अपनी मांग को लेकर जोर-जोर से बोलने लगे. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि वर्तमान सरकार भ्रष्टाचारी की गोद में बैठी है. गुंडा का राज दिखाई पड़ रहा है. यह व्यवस्था बदलनी चाहिए. इसके बाद राजद विधायक आक्रोशित हो गए और जोरदार विरोध किया. दूसरी तरफ बीजेपी विधायक लालू लीला किताब लहरा रहे थे.

भाजपा विधायकों ने प्रश्नकाल के दौरान भारी हंगामा किया और भ्रष्टाचार पर सरकार से स्थिति स्पष्ट करने को कहा. इधर, स्पीकर अवध बिहारी चौधरी ने कहा कि आप सबूत के साथ किसी को भ्रष्टाचारी कहिए. आप पहले सबूत लाइए। बीजेपी विधायक इस दौरान वेल में पहुंच गए।  नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि किशगंज में मंदिर में आग लगाने के मामले, जेठुली हत्याकांड, मंत्री इसराइल मंसूरी पर हत्या के आरोप मामले पर चर्चा किया गया जो जंगल राज देखनो को मिल रही बिहार में इसे अनदेखा नही किया जा सकता है !

Top