•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

बिहार में महागठबंधन में शामिल सभी दलों के नेता ,

Blog single photo

बिहार में महागठबंधन में शामिल सभी दलों के नेता विधानमंडल गेट से लेकर विधानसभा पोर्टिकों तक पैदल मार्च करते हुए सदन पहुंचे। इस दौरान उनके हाथों में पोस्टर बैनर के देखे गए, जिसमें लिखा हुआ था कि मोदी हटाओ लोकतंत्र बचाओ।

पटना : कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को ‘मोदी सरनेम’ पर विवादित टिप्पणी करने पर 2 साल की सजा सुनाई गई है। उनको सजा सुनाने के बाद कांग्रेस पार्टी के तरफ से विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया गया है। इस बीच बिहार विधानसभा बजट सत्र में सदन के बाहर कांग्रेस की तरफ से जोरदार हंगामा किया गया, जिसमें राजद और भाकपा माले के विधायकों ने भी कांग्रेस पार्टी का समर्थन किया। 

महागठबंधन में शामिल दलों के नेताओं ने निकाला पैदल मार्च
बिहार में महागठबंधन में शामिल सभी दलों के नेता विधानमंडल गेट से लेकर विधानसभा पोर्टिकों तक पैदल मार्च करते हुए सदन पहुंचे। इस दौरान उनके हाथों में पोस्टर बैनर के देखे गए, जिसमें लिखा हुआ था कि मोदी हटाओ लोकतंत्र बचाओ। इस दौरान बिहार के गठबंधन में शामिल दलों के नेताओं का कहना था कि, केंद्र सरकार विपक्ष मुक्त भारत बनाने की साजिश कर रही है। वहीं जेडीयू चुप -चाप मूकदर्शक बनकर पुरे प्रदर्शन को देखती रही। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस विधायक सभी मिल कर नारेबाजी की !

RDNEWS24.COM

Top