•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

डॉ. संजय कुमार से बदमाशों ने दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी ,

Blog single photo

मोतिहारी में छतौनी थाना अंतर्गत कवि डायग्नोस्टिक के संस्थापक डॉ. संजय कुमार से बदमाशों ने दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी. अब डॉक्टर संजय कुमार का परिवार बेहद ही डरा हुआ है. सूचना मिलने के बाद प्रभारी सदर डीएसपी रंजन कुमार क्लिनिक पर पहुंचकर डॉक्टर से इस मामले में पूछताछ की. एसपी कान्तेश कुमार मिश्र ने सदर डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया है.

डॉ. संजय ने बताया कि ”रंगदारी से संबंधित चिट्ठी मेरे चैम्बर में लैपटॉप को ढंकने वाले तौलिए के नीचे लिफाफा में रखा हुआ था. जिसमें दो करोड़ रुपये रंगदारी देने की बात कही है. इसके साथ रंगदारी नहीं देने पर मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई.” उन्होंने बताया कि ”हम जिस चैम्बर में रहते हैं. उस दौरान मरीज चैम्बर में आते हैं. इसके पहले स्टाफ ही चैम्बर में आते जाते हैं. यह चिट्ठी किसने भेजी है. इसकी कोई जानकरी नहीं है. जब चैम्बर से निकलते वक्त लैपटॉप को शट डाउन करके उसे ढंकने के लिए तौलिया उठाया तब नीचे लिफाफा रखा हुआ मिला. लिफाफे में रंगदार भरा पत्र था ।

डॉ. संजय से घटना की जानकारी के बाद एसपी डॉ. कांतेश कुमार मिश्र के निर्देश पर प्रभार ससुर डीएसपी रंजन कुमार डॉक्टर के क्लिनिक पर पहुंचे। इसी मामले की जांच शुरू करें। डॉ. संजय ने इस मामले में छतौनी थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ लिखित आवेदन दिया है. तभी जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में असुरक्षित टीम इस मामले की जांच कर रही है !

RDNEWS24.COM

Top