•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

मोतिहारी देश में कोरोना वायरस ने फिर से दस्तक दी है ,

Blog single photo

मोतिहारी देश में कोरोना वायरस ने फिर से दस्तक दी है. कोरोना संक्रमित के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है. दिल्ली, महाराष्ट्र, गुजरात, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों से कोरोना के नए मामले मिल रहे हैं. बिहार के पूर्वी चंपारण के मोतिहारी में भी एक कोरोना संक्रमित मिला है. जिला के छौड़ादानो प्रखंड के एक व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है.

छौड़ादानो प्रखंड का एक व्यक्ति कोरोना से संक्रमित मिला है. चार दिन पहले ही केरल से आया था. कोरोना के लक्षण मिलने के बाद आरटीपीसीआर जांच करायी गयी. रिपोर्रट पॉजिटिव आने के बाद मरीज को होम आइसोलेशन में रखा गया है. मरीज के घर के अगल बगल के लोगों की टेस्टिंग करायी जाएगी. लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है. कोरोना प्रोटोकॉल का भी पालन करना चाहिए”- अंजनी कुमार, सिविल सर्जन

कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. विभाग से मिली जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद मरीज का होम आइसोलेशन में इलाज किया जा रहा है. बताया जाता है कि यह मरीज चार दिन पहले ही केरल से आया था. कोरोना के लक्षण मिलने के बाद आरटीपीसीआर जांच करायी गयी.

RDNEWS24.COM

Top