•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

गोपालगंज बैकुठपुर उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में हुए लूटकांड ,

Blog single photo

गोपालगंज पुलिस ने बैकुठपुर थाना क्षेत्र में हुए उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक लूटकांड का दस दिन में खुलासा कर लिया है. पुलिस ने इस लूटकांड में शामिल 3 लुटेरों को भी गिरफ्तार कर लिया है गिरफ्तार लुटेरों के पास से पुलिस ने लूटे गए लाखों रुपये के साथ देशी कट्टा और जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. गिरफ्तार सभी बदमाशों के खिलाफ आगे की कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जेल भेज दिया है.

                   

घटना के संबंध में गोपालगंज पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के राजा पट्टी बाजार स्थित उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा में बीते 28 मार्च को लूट हुई थी. एसपी ने बताया कि बैंक की शाखा से बाइक सवार 5 अपराधियों ने हथियार के बलपर 4 लाख 75 हजार रुपये लूटकर मोतिहारी सीमा की ओर फरार हो गए थे. घटना के बाद एसडीपीओ सदर के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था. लूट कांड के उद्भेदन के लिए गठित टीम लुटेरों की गिरफ्तारी में जुट गई.

                       

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी रिपुंजय सिंह और अंकुर सिंह छपरा जिले के पानापुर का रहने वाला है. वहीं मनु कुमार मुजफ्फरपुर जिले के फुलवारिया थाना क्षेत्र का रहनेवाला है. इनके पास से दो देशी कट्टा, 4 जिंदा कारतूस और 2 मोबाइल बरामद किया गया है. साथ ही 2 अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. एसआईटी की टीम में शामिल सभी पुलिस अधिकारी और कर्मियों को विभाग की ओर से पुरस्कृत किया जायेगा.

RDNEWS24.COM

Top