•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

बोलेरो की ठोकर से 30 वर्षीय व्यक्ति की हुई मौत ,

Blog single photo

 बोलेरो की ठोकर से 30 वर्षीय व्यक्ति की हुई मौत

परिजन एवं ग्रामीणों द्वारा किया गया एनएच 527 B को किया जाम 

मिलिजानकारी अनुसार प्रखंड मुख्यालय जयनगर के भेलवा टोल बेलही पश्चिमी ग्राम बलधिया निवासी मोहमद ताहिर उम्र 30 वर्षीय की मौत तेज रफ्तार बोलेरो ने ठोकर मार कर घायल कर दिया ।ग्रामीणों के द्वारा भाग रहे बोलेरो को पकड़ लिया ,गाड़ी में सवार ड्राइवर को पकड़ लिया गया ।ग्रामीणों की सहयोग से घायल को जयनगर अनुमंडलीय अस्पताल में लाया गया ।मरीज के हालत की गम्भीरता को देखते हुए उसे मधुबनी रेफर कर दिया गया ।परिजनों के अनुसार मधुबनी पहुँचने से पूर्व ही रास्ते मे मृत्यु हो गया ।

आज सुबह से ही भेलवा चौक चौहमुहानी चौक को चारों ओर से बॉस बल्लो से रास्ता को जाम किया गया ।सड़क पर ग्रामीणों एवं परिजनों के द्वारा सड़क को जाम किया गया. जाम स्थल पर लोगो के द्वारा मृतक के परिजन को दस लाख रुपया की मांग,एक सरकारी नौकरी ,सरकारी लाभ के साथ साथ भूमि की मांग की शर्त रखी गयी ।
जाम स्थल पर पुलिस प्रसाशन के थानाध्यक्ष अमित कुमार अपने दल बल के साथ पहुँचे और साथ ही अंचल पदाधिकारी सुधीर कुमार भी पहुच कर वार्तालाप शुरू किया गया.
बोलेरो चालक को ग्रामीणों द्वारा पुलिस के हवाले कर दिया गया । मृतक अपने पीछे पत्नी एवं चार छोटे बच्चों को छोड़ गया ।मृतक मोहमद ताहिर बिजली मिस्त्री का कार्य कर अपना जीवन यापन कर रहा था ।

RDNEWS24.COM

Top