•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

श्री सिन्हा ने कहा मुख्यमंत्री जी एवं महागठबंधन का एजेंडा हो गया है ,

Blog single photo

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि दिल्ली दौरे के तीसरे दिन भी महागठबंधन को वास्तविक विपक्षी एकता की दिशा में कोई सफलता नहीं मिली है । ये निराश होकर दिल्ली में गली-गली भटक रहे हैं।
श्री सिन्हा ने कहा कि अब स्वार्थ की राजनीति ही मुख्यमंत्री जी एवं महागठबंधन का एजेंडा हो गया है। राज कार्य छोड़ दिल्ली की सड़कों पर भटकना यह साबित करता है कि उन्हें अपने स्वार्थ के अलावा कुछ भी दिखाई नहीं पड़ रहा है।

प्रतिपक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री जी अपने साथ मंत्रियों को लेकर भी दिल्ली घूम रहे हैं। जिससे बिहार का 15 से अधिक विभाग का कार्य प्रभावित और ठप हो गया है। दिल्ली में तो कोई राजनीतिक दाल नहीं गलेगी, बिहार जरूरत बद से बदतर होता जा रहा है।

श्री सिन्हा ने कहा कि पता नहीं प्रधानमंत्री के पद के सपना के कारण यह कब तक भ्रष्टाचारियों और परिवारवादियों के कुनबा बढ़ाने का कार्य करेंगे । राज्य में अपराध को दमन करने हेतु बिहार में भी बुलडोजर वाले शासन की आवश्यकता है।

श्री सिन्हा ने कहा कि अमित शाह जी के दिशा निर्देश पर बिहार में बड़े भाई और छोटे भाई से मुक्ति पाएगा और भाजपा की अपनी सरकार बनेगी ताकि अपराध और भ्रष्टाचार से निजात दे सके !

RDNEWS24.COM

Top