•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

लोगों की भारी भीड़ और गर्मी को देखते हुए बाबा बागेश्वर

Blog single photo

लोगों की भारी भीड़ और गर्मी को देखते हुए बाबा बागेश्वर आज यानि 15 मई को लगने वाले दिव्य दरबार कैंसिल कर दिया गया है। लेकिन बाबा बागेश्वर ने वीआईपी लोगों के लिए रविवार की देर रात 2 बजे ‘दिव्य दरबार’ लगाया। इसी बीच बाबा बागेश्वर ने वीडियों के माध्यम से संदेश जारी कर कहा है कि बाकी लोगों को कार्यक्रम स्थल पहुंचने की जरूरत नहीं है घर पर ही बैठकर लोग कथा को सुनें। बाबा उनकी सामूहिक अर्जी सुनेंगे।

“रद्द नहीं हुई है कथा”
धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, “तरेत पाली में चल रही हनुमंत कथा में लाखों लोगों की भीड़ जुटने के कारण कथा समय से पहले विराम कर दी गई है। हालांकि कथा अपने समय पर रहेगी, पांचों दिन रहेगी। कथा रद्द नहीं हुई है। लेकिन यह प्रार्थना की गई है कि अभी बाकी लोगों को आने जरूरत नहीं है, क्योंकि आसपास से क्षेत्र में बहुत जाम हो गया है। 
धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, “तरेत पाली में चल रही हनुमंत कथा में लाखों लोगों की भीड़ जुटने के कारण कथा समय से पहले विराम कर दी गई है। हालांकि कथा अपने समय पर रहेगी, पांचों दिन रहेगी। कथा रद्द नहीं हुई है। लेकिन यह प्रार्थना की गई है कि अभी बाकी लोगों को आने जरूरत नहीं है, क्योंकि आसपास से क्षेत्र में बहुत जाम हो गया है। इसलिए हमारी प्रार्थना है कि घर में अपने मोबाइल या टीवी से आप कथा देखें। अपने समय पर कथा होगी।”

दिव्य दरबार में केवल VIP लोग हुए शामिल
बता दें कि बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दिव्य दरबार वीआईपी लोगों के लिए रविवार रात दो बजे सजा। इसमें आम लोगों की एंट्री नहीं थी, केवल VIP और खास लोग ही दिव्य दरबार में शामिल हुए। धीरेंद्र शास्त्री के इस दिव्य दरबार में कुछ चुनिंदा मंत्री, नेता और कुछ बिजनेसमैन शामिल हुए थे। इस दौरान बाबा ने लोगों की पर्ची भी निकाली और भभूति भी बांटी। साथ ही जो समस्या थी उसका भी समाधान बताये है

RDNEWS24.COM

Top