•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

भारत की कम्यूनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के जनसंगठनों द्वारा

Blog single photo

भारत की कम्यूनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के जनसंगठनों द्वारा दिनांक 30/5/23 को 12 बजे दिन से जयनगर अनुमंडल कार्यालय पर विभिन्न ज्वलंत सवालों को लेकर धरना कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।
विदित हो कि बीजेपी सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया हैं और जनवरी माह से ही आरोपित व्यक्ति के गिरफ्तारी मांग लेकर धरना पर बैठी है लेकिन अपने आप को धर्मानुरागी कहने वाले भाजपा भारत के इन बेटियों को न्याय दिलाने में असफल रहा साथ ही धरना के क्रम में दिल्ली पुलिस द्वारा अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त इन पहलवानों के साथ अभद्र व्यवहार किया गया।
आंदोलन के माध्यम से मांग करते हैं कि भाजपा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह को तत्काल गिरफ्तार कर जेल के अन्दर बंद किया जाए ताकि जांच को

प्रभावित नहीं कर सकें। जिसके साथ अन्य स्थानीय सवाल जैसे दाखिल खारिज में अवैध वसूली पर रोक करना, भू दानी जमीन पर पर्चा धारियों का दख़ल , विधालय के पठन पाठन की व्यवस्था को दुरुस्त करना इत्यादि। 13 सूत्री मांगों को लेकर बैठक आयोजित किया गया।
बैठक की अध्यक्षता कॉमरेड कुमार राणा प्रताप सिंह ने किया। बैठक में किसान सभा के जिला अध्यक्ष कॉमरेड रामजी यादव, खेत मजदूर यूनियन के जिला सचिव कॉमरेड शशिभूषण प्रसाद, किसान सभा अंचल अध्यक्ष कॉमरेड उपेन्द्र कुमार यादव, किसान सभा के उपाध्यक्ष कॉमरेड शिव कुमार यादव,खेत मजदूर यूनियन के अंचल अध्यक्ष कॉमरेड उमाशंकर प्रसाद नौजवान सभा के अंचल प्रभारी कॉमरेड अतीश कुमार यादव, सुनील कुमार सिंह, राम जीवन यादव, सत्यनारायण यादव, बैधु यादव के अलावे अन्य ने भाग लिया।

RDNEWS24.COM

Top