•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

 काली कमाई देख फटी आँखे ,बिहार में बहार है

Blog single photo

 काली कमाई देख फटी आँखे ,बिहार में बहार है ,महागठबंधन  की।करप्शन की सरकार है  बिहार की विशेष निगरानी इकाई (एसवीयू) ने गुरुवार को कैमूर जिला में मोहनिया के एसडीएम सत्येंद्र प्रसाद के तीन ठिकानों पर एक साथ छापा मारा। इस कार्रवाई में विशेष निगरानी को एसडीएम के डेढ़ करोड़ के मकान, 25 लाख रुपये बैंक और एलआइसी में 25 लाख के निवेश का पता चला है।

सत्येंद्र प्रसाद के ठिकाने से 15 लाख रुपये मूल्य के सोने-चांदी के जेवरात और कई इलेक्ट्रानिक गजेट भी बरामद किए गए हैं। अब तक की कार्रवाई में एसडीएम की वैध कमाई से डेढ़ सौ गुणा ज्यादा अवैध संपत्ति अर्जन के प्रमाण मिले हैं।

एसवीयू ने सत्येंद्र प्रसाद के विरुद्ध गैर कानूनी और नाजायज तरीके से 84.25 लाख रुपये की संपत्ति अर्जित करने का मामला दर्ज कर कोर्ट से छापा मारने की अनुमति मांगी थी। कोर्ट की अनुमति मिलने के बाद पटना, मोहनिया और बेतिया में इनके ठिकानों पर एक साथ धावा बोला गया।

पटना में जयप्रकाश नगर स्थित प्रभु पैलेस में छापेमारी की कार्रवाई की गई। एसवीयू के अनुसार सत्येंद्र प्रसाद का पटना में प्रभु पैलेस में एक फ्लैट है। इसके अलावा दो अन्य पूर्ण रूप से सुसज्जित संपत्ति है। इसकी करीब डेढ़ करोड़ है i

RDNEWS24.COM

Top