•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

 पालीगंज एएसपी अवधेश दीक्षित अपने दैनिक कार्य से क्षेत्र भ्रमण कर रहे थे ।

Blog single photo

साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में पटना के एएसपी अवधेश दीक्षित एवं सुरक्षाकर्मी दुर्घटनाग्रस्त हो गया है । इसमें एक व्यक्ति की मौत होने की सूचना है । एएसपी को सिर में गंभीर चोट लगी है । आसपास के ग्रामीणों के सहयोग से सभी ज़ख़्मी को बाहर निकाला गया । प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । 

 पालीगंज एएसपी अवधेश दीक्षित अपने दैनिक कार्य से क्षेत्र भ्रमण कर रहे थे । बिक्रम थाना क्षेत्र के टुलूचक के समीप एक साइकिल सवार वाहन के सामने आ गया । अग़ल - बग़ल राहगीर थे । सभी को बचाने के चक्कर में एएसपी के ड्राइवर ने वाहन को राहगीरों के विपरीत कर लिया । इसमें एक व्यक्ति चपेट में आ गया । वहीं एएसपी का वाहन नहर में चला गया और वृक्ष से जा टकराया । एएसपी अवधेश दीक्षित को गंभीर चोट लगी है वहीं इनके सुरक्षाकर्मी और चालक भी ज़ख़्मी हुए है । 

 सड़क दुर्घटना की सूचना पाकर कई थाने की पुलिस मौक़े वारदात पर पहुँचे । इससे पहले आसपास के ग्रामीणों ने सड़क दुर्घटना में घायल एएसपी सहित सभी को वाहन से बाहर निकाला । इसके बाद तुरंत सभी को प्राथमिक इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है । एएसपी अवधेश दीक्षित ख़तरे से बाहर है ओर उनकी इलाज चल रहा है।

RDNEWS24.COM

Top