•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

अभियंता प्रवीण कुमार 1 लाख 10 हजार रुपए घूस लेते पकड़ा गया

Blog single photo

सरकार कहे या महागठबंधन की सरकारं फेल बराबर सुर्खियों में  अपराध अपराध का मामला से घर्षित बिहार जाने किशनगंज में निगरानी विभाग की कार्रवाई हुई. इंजीनियर को घूस लेते गिरफ्तार किया गया. किशनगंज के भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता प्रवीण कुमार 1 लाख 10 हजार रुपए घूस ले रहे थे. गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के लिए निगरानी की टीम पटना लेकर चली गई है. निगरानी ने यह कार्रवाई बुधवार की दोपहर में की.

अभियंता अपने विभाग के खगड़ा स्थित गेस्ट हाउस पर संवेदक से कमीशन के रूप में घुस ले रहे थे. इस दौरान पटना से निगरानी डीएसपी विकास श्रीवास्तव के नेतृत्व में आई टीम ने जाल बिछाकर कार्रवाई की. निगरानी टीम के सदस्य ने बताया कि खगड़ा के संवेदक नरेश कुमार दास से दो काम के एवज में कमीशन देने पर भुगतान की बात कही जा रही थी. दो काम के कमीशन में 1.35 लाख रुपया मांगी जा रही थी. फिर 1.10 लाख रुपया में डील फाइनल हुई थी.

संवेदक ने इसकी शिकायत 26 मई को निगरानी में की थी. शिकायत के सत्यापन के बाद मौके पर पहुंची निगरानी टीम ने घूस का रुपया लेते अभियंता को दबोचा लिया. घुस लेते पकड़ा गए अभियंता भवन प्रमंडल किशनगंज में सहायक अभियंता पद पर पदस्थापित हैं, उसे भवन निर्माण विभाग में कार्यपालक अभियंता का प्रभार मिला हुआ था. जानकारी के अनुसार संवेदक को भवन निर्माण विभाग से सिविल कोर्ट परिसर में पेवर ब्लाक लगाने का काम 6.50 लाख का पास हुआ था  

RDNEWS24.COM

Top