•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

आंदोलन के दौरान बीजेपी नेता विजय सिंह की मौत का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है।

Blog single photo

भाजपा नेताओं का दावा है कि 13 जुलाई को लाठीचार्ज का मामला अभी तक शांत नहीं हुआ है। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (हिन्दी) मार्च के दौरान जहानाबाद में रहने वाले बीजेपी नेता विजय सिंह की मौत के बाद की मौत की रिपोर्ट भी जारी की गई है, जिस पर बीजेपी ने कड़ी ऐतराज जताकर बड़ा आंदोलन करने का ऐलान किया है। पटना के डाकबंगला पोस्टर पर बीजेपी नेताओं की विधानसभा में मार्च के दौरान हुई रैली के बाद बिहार की नामावली कॉन्स्टैंट गर्माई हुई है।

आंदोलन के दौरान बीजेपी नेता विजय सिंह की मौत का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। वैध सरकार की तरफ से जो रिपोर्ट जारी की गई है, उसमें कहा गया है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी ने इस रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए कहा कि उनकी पार्टी की वीडियो रिकॉर्डिंग होनी चाहिए और उनकी जांच एमसीसी कराई जाए। साथ ही उन्होंने मांग की है कि 13 जुलाई को पटना हाई कोर्ट के सिटिंग जज से लाठीचार्ज की जांच कराई जाए।

बीजेपी ने पटना मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के द्वारा जारी रिपोर्ट पर सवाल उठाए हैं। साथ ही बड़े आंदोलन की भी घोषणा की है. 24 जुलाई से 9 अगस्त तक बीजेपी युवा मोर्चा के सभी नेता पूरे बिहार के सभी जिला मुख्यालय और मंडल मुख्यालय पर प्रदर्शनी लगाएंगे, जिसमें डाक टिकट पर 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने की बात कही जा रही है ,आगे देखना है कि इस बातो में कितना सचाई है I

RDNEWS24.COM

Top