•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

बिहार बना अपराधियों का चारागाह

Blog single photo

बिहार बना अपराधियों का चारागाह, सत्ता के शीर्ष पर बैठे लोगों के आशीर्वाद से फल फूल रहा है अपराध, राजनीति जाति की, फिर भी मृतकों के परिजनों का नहीं ले रहे है हाल चाल बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री विजय कुमार सिन्हा ने बेगूसराय, समस्तीपुर और बेतिया में आज 5 लोगों की हत्या पर रोष प्रकट करते हुए कहा है कि बिहार में अपराध को रोकना अब महागठबंधन सरकार के बश की बात नहीं है।

श्री सिन्हा ने कहा कि जिस दिन से नीतीश कुमार ने जंगलराजवालों से गलबहियाँ की है राज्य में अपराधी बेलगाम हो गए हैं।वाजपेयी जी ने इन्हें जंगलराजवालों को खत्म करने और सुशासन स्थापित करने के लिए बिहार का नेतृत्व सौपा था लेकिन ये जहाँ से चले थे फिर वहीं पहुंच चुके हैं।पुलिस कर्मी, पत्रकार, किसान, मजदूर, व्यापारी, नौकरीपेशा, आम नागरिक सभी तबको के लोगों की हत्या हो रही है। पुलिस असहाय है।

श्री सिन्हा ने कहा कि प्रतिपक्ष नेता के रूप में वे मारे गए लोगों के परिजनों से भेंट कर उन्हें ढाढ़स औऱ सम्वेदना प्रकट करने राज्य का भ्रमण कर रहे है लेकिन मृतकों की संख्या लगातार बढ़ रही है।सरकार का कोई मंत्री इनकी खोज खबर लेने नहीं जा रहा है। यहाँतक की खुद को यादवों के हितैषी कहने वाले औऱ उनके नाम पर राजनीति करने वाले लालू जी, तेजस्वी जी और राजद यादवों की हत्या होने पर भी न तो पीड़ित परिवार से भेंट करते हैं न ही शोक व्यक्त करते हैं।यह राजनीति में पाखण्ड की पराकाष्ठा है।

अपराध और नेताओं का मनमानी महागठबंधन सरकार में तेजी से फल पल रहा हैं जैसे, तेजप्रताप यादव मंत्री होने का रॉदिखाया है, पार्क का नाम ही बदल दिया अटल पथ पार्क को कोकोनट पार्क रख दिया है ये कहा कि सत्य है अपनी मर्जी के लालू के लाल मालिक बनते नहीं थकते।

RDNEWS24.COM

Top