•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के पश्चिम दरवाजा में अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी।

Blog single photo

पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के पश्चिम दरवाजा टमटम पड़ाव के समीप दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी। आनन फानन में गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए NMCH में भर्ती कराया गया। जहां युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए PMCH रेफर कर दिया गया।

फिलहाल घायल युवक का PMCH में इलाज चल रहा है। जहां उसकी स्थिति बेहद नाजुक बताई जा रही है। घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने सड़क पर उतरकर जमकर हंगामा मचा दिया। स्थानीय लोगों ने बेलबर गंज के समीप सड़क पर आगजनी कर मुख्य सड़क अशोक राजपथ को जाम कर दिया गया I गोलीबारी और सड़क जाम हंगामा की सूचना मिलते ही विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शांत करने में जुटी हुई है। घायल युवक की पहचान आलमगंज थाना क्षेत्र के बेलवर गंज निवासी मोहम्मद अकबर के 22 वर्षीय पुत्र मोहम्मद शाहदाब उर्फ़ मो. शानू के रूप में की गई है, जो प्रिंटिंग प्रेस में बुक बाइंडिंग का काम करता है।

बताया जाता है कि मोहम्मद शाहदाब उर्फ़ शानू अपने घर से थोड़ी ही दूर पर खड़ा था, इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसे पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान अपराधियों ने मोहम्मद शाहदाब उर्फ़ शानू को तीन गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जानलेवा हमले का कारण अब तक का स्पष्ट नहीं हो सका है। घटना के संबंध में पूछे जाने पर घायल की मां शायरा ने बताया कि बीते देर रात मोहल्ले के हीं कुछ लोगों के साथ झगड़ा हुआ था, और उसी आधार पे पुलिस अपराधी को ढूढने में लगी है ।

RDNEWS24.COM

Top