•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

अपराध ही अपराध  बिहार में आखिर इसकी जिम्मेवार कौंन

Blog single photo

अपराध ही अपराध  बिहार में आखिर इसकी जिम्मेवार कौंन मोतिहारी में PFI मामले में गिरफ्तार मोस्ट वांटेड मो. रियाज मारूफ से मुजफ्फरपुर पुलिस ने पूछताछ की. पीएफआई का राज्य सचिव और NIA का एक मोस्ट वांटेड मो रियाज मारूफ को आज मुजफ्फरपुर पुलिस ने कई बिंदु पर पूछताछ की. मुजफ्फरपुर प्रभारी SSP अरविंद प्रताप सिंह ने इसकी पुष्टि की. बताया कि PFI के कई संदिग्ध मामले में पूर्व में हुई कार्रवाई में यह पूछताछ हुई है. पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.

बता दें कि 9 सितंबर को करीब 10 बजे के आसपास पुलिस ने गिरफ्तार किया था. मुजफ्फरपुर प्रभारी एसपी ने बताया कि रियाज पर मुजफ्फरपुर के बरूराज थाने क्षेत्र के परसौनीनाथ गांव में पीएफआई के लोगों को भर्ती करने और एक रैली करने को लेकर केस दर्ज किया गया था. जिसमें रियाज के एक रिश्तेदार भी शामिल था. इसी सिलसिले में मुजफ्फरपुर पुलिस ने सघन पूछताछ कर जेल भेजा है.

PFI मामले में मुजफ्फरपुर जिला के तहत बरूराज थाना में मामला दर्ज किया गया था. 9 सितंबर को मोतिहारी पुलिस की कार्रवाई में PFI से जुड़े एक आरोपी मो. रियाज मारूफ को गिरफ्तार किया गया था. चुकी यह आरोपी मुजफ्फरपुर जिले का वांछित था. इसी केस के सिलसिले में पूछताछ की गई है. पूछताछ के बाद कोर्ट में भेजा गया है I

RDNEWS24.COM

Top