•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

तीज के दिन पति ने ससुराल पहुंच पत्नी की ले ली जान

Blog single photo

तीज के दिन पति ने ससुराल पहुंच पत्नी की ले ली जान, गुस्साएं लोगों ने की जमकर पिटाई, पोल में बांधकर जिंदा जलाने की कोशिश

समस्तीपुर :- एक ओर जहां पति की लंबी आयु के लिए महिलाएं हरतालिका तीज का व्रत कर रही हैं। पर्व के दौरान अपने सुहाग की रक्षा के लिए भगवान से कामना करती है। वहीं समस्तीपुर में एक वहशी पति ने चाकू से हमला कर पत्नी की जान ले ली। उसने चाकू से पत्नी के पेट को ही चीर डाला। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ महिला को अस्पताल ले गये जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से गुस्साए लोगों ने आरोपी पति को पकड़ लिया और उसे पोल में बांधकर पीटा।

पत्नी के हत्यारे पति को ग्रामीणों द्वारा पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने की भी कोशिश की गयी। हालांकि सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को ऐसा करने से रोका और भीड़ से आरोपी को बचाया बताया जाता है कि करीब 8 साल पहले पूसा थाना क्षेत्र के वैनी निवासी मुकेश कुमार के साथ निकसपुर पंचायत के वार्ड संख्या-11 के कोमल कुमारी की शादी हुई थी। शादी के बाद उसे दो बच्चे भी हुए लेकिन पारिवारिक कलह जारी रहा । शादी के बाद से ही उसकी अनबन शुरू हो गया था। कलह के कारण कोमल कुमारी अक्सर मायके में ही रहा करती थीइस बात को लेकर कई बार पंचायत भी हुई थी और लोगों ने दोनों परिवार पर संयम बरतने का निर्देश दिया था।

इस बीच सोमवार को अचानक मुकेश कुमार अपने ससुराल आया। इस दौरान वहां विवाद होने पर उसने तेज चाकू से अपनी पत्नी पर वार कर दिया। पेट में चाकू से कई बार हमला किया जिससे उसका पेट कई जगह से फट गया। बेटी को बचाने आई सास को भी उसने नहीं बक्शा। 6 साल की छोटी साली प्रीति कुमारी भी इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं दूसरी ओर जानकारी मिलते ही वहां पहुंची ताजपुर पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद युवक को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया और हिरासत में लेने के बाद सदर अस्पताल पहुंच उसका इलाज कराया।

RDNEWS24.COM

Top