•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

बिहार के राजनीतिक गलियारे में उस समय हलचल तेज हो गई जब पूर्व बाहुबली सांसद आनंद मोहन सीएम नीतीश स

Blog single photo

बिहार के राजनीतिक गलियारे में उस समय हलचल तेज हो गई जब पूर्व बाहुबली सांसद आनंद मोहन सीएम नीतीश से मिलने पहुंच गए। आनंद मोहन के अचानक सीएम आवास पहुंचने को लेकर चर्चा का दौर शुरू हो गया। क्या लालू से नाराजगी के चलते ये घटना कर्म हुआ। नीतीश कुमार से मिले आवास के सीएम, प्रमुख यादव तो उठे सवाल, क्या बिहार में कुछ बड़ा होने वाला है?

पटना:  सामसामुदाय के सामुदायिक मनोज झा ने संसद में 'ठाकुर का कुआं' कविता क्या पढ़ी, बिहार में मोटो घमासान थमता ही नहीं दिख रहा। स्टीफन के सहयोगी चेतन आनंद और पूर्व मुलायम आनंद मोहन ने इस मुद्दे पर आवाज उठाई है। उन्होंने मनोज झा से माफ़ी की मांग की। हालाँकि, इस विवाद पर समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और समाजवादी नेता मनोज झा ने समर्थन किया। उन्होंने साफ कहा कि मौलाना ने कुछ गलत नहीं कहा है। वहीं, सत्यनी के बीच पूर्व मुख्यमंत्री आनंद मोहन ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की। बिहार के मुख्यमंत्री आनंद मोहन के साथ इस मुलाकात को लेकर चर्चा का दौर शुरू हो गया है.

नीतीश से क्यों मिले आनंद मोहन
क्या संजू से सलमान की वजह से आनंद मोहन अब सीएम नीतीश कुमार के साथ करीबी रिश्ते बढ़ा रहे हैं? उन्होंने गुरुवार रात करीब 11 बजे नीतीश कुमार से मुलाकात की। यह मुलाकात सीएम आवास पर हुई। करीब एक घंटे तक दोनों नेता मिले। इस मीटिंग में क्या बात हुई इस पर कोई जानकारी नहीं मिली है। आनंद मोहन सीएम आवास से सीधे निकल गए। हालाँकि, इस बैठक से बिहार की राजनीति में एक बार फिर सुगबुगाहट शुरू हो गई। सवाल यह उठ रहा है कि बिहार में ठाकुरों के नेता माने जाने वाले आनंद मोहन के पद छोड़ने के बाद अब नोएडा के करीबी जाने की सोच रहे हैं।

RDNEWS24.COM

Top