•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

मनी लॉड्रिंग केश में फसे केजरीबाल मधुबनी बिहार : अरविंद केजरीवाल को 2 नवंबर को ईडी के सामने पेश होन

Blog single photo

मनी लॉड्रिंग केश में फसे केजरीबाल मधुबनी बिहार : अरविंद केजरीवाल को 2 नवंबर को ईडी के सामने पेश होना होगा, केजरीवाल से पहले मनीष सिसोदिया और संजय सिंह मनी लांड्रिंग मामले में जेल जा चुके हैं। इस मामले में जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को बुलाए या किसी दूसरे को। समाज में एक छवि बनती जा रही है कि जो व्यक्ति, जो नेता बीजेपी के साथ नहीं है उस पर ईडी-सीबीआई का छापा पड़ेगा। ईडी-सीबीआई अपना काम करे, जिसने गलती की है उसकी जांच हो, उसको सजा मिले, जनता को उससे दिक्कत नहीं है।

दिक्कत इस बात से होती है कि जिस आदमी की जांच चल रही है, वही आदमी पलटकर अगर भाजपा में चला जाए तो जांच रुक जाएगी। लोगों को दिक्कत इससे है, लोगों को दिक्कत इससे नहीं है कि लालू यादव और अरविंद केजरीवाल लोग कहते हैं कि भाजपा वाशिंग मशीन है, जो पार्टी ज्वाइन करेगा वो साधु हो जाएगा: प्रशांत किशोर मधुबनी के हरलाखी में प्रशांत किशोर ने पत्रकारों से बातचीत में आगे कहा कि मान लीजिए मैं ये भी तर्क मान लेता हूं कि सब ईमानदार लोग भाजपा में ही हैं, सारे चोर विपक्ष में हैं। सबसे बड़ी दिक्कत ये है कि जिस भी पक्ष के आदमी पर आप संज्ञान लेकर आप चला रहे हैं, अभियोजन कर रहे हैं, सीबीआई, ईडी का रेड कर रहे हैं कल होकर वही भाजपा ज्वाइन कर ले तो वो साधू हो जाएगा, दिक्कत उस बात से है।

लोगों को, समाज को इस बात से दिक्कत होनी चाहिए कि अगर कल तक कानून की नजर में वो आदमी गलत था, दोषी था, जांच के योग्य था तो भाजपा ज्वाइन कर लेने भर से वो साफ कैसे हो जाएगा। इसलिए लोग कहते हैं कि भाजपा वाशिंग मशीन लोगों के मन में ये बात आती है कि इन जांच एजेंसियों का उपयोग आप जांच के लिए नहीं बल्कि उनको डराने के लिए कर रहे हैं ताकि लोग आपके सामने खड़े न हो, लोकतंत्र में कोई आपका विरोध न करे ये दिक्कत है। सरकार जनता को डरा धमकाकर अपनी बात मनबानी चाहती है I

RDNEWS24.COM

Top