•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

विधान सभा मे अजीब -गरीबों दिप्पणी हो रही है

Blog single photo

विधान सभा मे अजीब -गरीबों दिप्पणी हो रही है ,नीतीश सरकार की मानसिक संतुलन ठीक नही  महागठबंधन सरकार 100 फेल। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का मंगलवार को विधानसभा में महिलाओं को लेकर दिया गया एक बयान वायरल हो रहा है. उन्होंने बिहार विधानसभा में जातीय गणना (Bihar Caste Survey) पर बोलते समय शादीशुदा जोड़े के फिजिकल रिलेशन पर ऐसा अमर्यादित बयान दिया, जिसे लेकर महिला विधायक भी झेंप गईं बीजेपी समेत अन्य नेताओं ने नीतीश कुमार को घेरा है जबकि,  नीतीश कुमार के जूनियर और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव उनके बचाव में उतर आए हैं I

तेजस्वी यादव बोले- इसे सेक्स एजुकेशन की तरह देखें
बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार का बचाव किया है. तेजस्वी ने कहा, “कोई गलत मतलब निकालता है, तो गलत बात है. एक तरह से मुख्यमंत्री का बयान आया, वो सेक्स एजुकेशन के बारे में था. जब भी सेक्स एजुकेशन की बात की जाती है, तो लोग शर्माते हैं. इससे लोगों को बचना चाहिए. अब तो स्कूलों में इसकी पढ़ाई होती है. साइंस बायोलॉजी में भी पढ़ाते हैं. नीतीश अपने बयान में सेक्स एजुकेशन की बात कर रहे थे. उन्होंने बर्थ कंट्रोल की बात की. इसे लोगों को गलत तरीके से नहीं लेना चाहिए.

”बीजेपी ने बताया अश्लील नेता
बिहार बीजेपी ने अपने ऑफिशियल X हैंडल से पोस्ट किया, ”भारत की राजनीति में नीतीश बाबू जैसा अश्लील नेता देखा नहीं होगा. नीतीश बाबू के दिमाग में एडल्ट “B” Grade फिल्मों का कीड़ा घुस गया है. सार्वजनिक रूप से इनके द्विअर्थी संवादों पर पाबंदी लगानी चाहिए. लगता है संगत का रंगत चढ़ गया है!”

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे बोले-बहुत ही शर्मनाक
बिहार की बक्सर सीट से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने भी नीतीश कुमार को घेरा है. चौबे ने लिखा, “बहुत ही शर्मनाक है. मुझे लगता है आज के इतिहास में किसी भी मुख्यमंत्री या किसी भी नेता ने इस तरह की गंदी और भद्दी टिप्पणी नहीं की होगी. जिस भाषा में मातृ शक्ति का अपमान किया गया है, वो बेहद निंदनीय है.”

नीतीश का मांगा इस्तीफा
अश्विनी कुमार चौबे ने आगे लिखा, “नीतीश कुमार को बिना किसी देरी के इस्तीफे देना चाहिए. पूरी देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए. मुझे लग रहा है कि अगर वो ऐसा नहीं करते हैं, तो निश्चित रूप से उन्हें बर्खास्त करने की बात होनी चाहिए. ये विवेक शून्य हो गए हैं. मुख्यमंत्री के लायक नहीं रह गए. अश्लील हरकत करने वाले सीएम को उस कुर्सी पर रहने का हक नहीं है. मुख्यमंत्री की कुर्सी की भी मर्यादा का ख्याल नहीं रखा.”

निखिल आनंद बोले- ‘सीएम के देह-दिमाग-दिल का संतुलन…
बीजेपी नेता निखिल आनंद ने भी वीडियो शेयर करते सीएम पर निशाना साधा. उन्होंने X पर लिखा, ”बिहार के सीएम उम्र के ढलान पर हैं. उनका देह-दिमाग-दिल आपस में संतुलन स्थापित नहीं कर पा रहा है. अपनी जिद में नीतीश जी बिहार को

 बर्वाद कर रहे है अब जनता सब समझने लगी है
नीतीश पूरे देश की जनता से माफ़ी माँगनी चाहिए। मुझे लग रहा है कि अगर वो ऐसा नहीं करते हैं, तो निश्चित रूप से उन्हें फ्रीज़ करने की बात होनी चाहिए। ये विवेक शून्य हो गए हैं. मुख्यमंत्री के ठीक नहीं रह गए. अश्लील हरकतें करने वाले सीएम को उस कुर्सी पर रहने का हक नहीं है। मुख्यमंत्री की कुर्सी पर भी प्रतिबंध की प्रक्रिया नहीं रखी गई।”

निखिल आनंद बोले- 'सीएम के देह-दिमाग-दिल का बैलेंस...'
बीजेपी नेता निखिल आनंद ने सीएम पर शेयर किया वीडियो उन्होंने एक्स पर लिखा, ''बिहार के सीएम की उम्र कम है.'' उनके देह-दिमाग-दिल में संतुलन बहाल नहीं हो पा रहा है। अपनी जिद में नीतीश जी बिहार को किस रसातल की गहराई में पहुंचाएंगे। सदन में सीएम की ऐसी भाषा में सत्य पक्ष को बताया जा रहा है। सत्य के नशे में चोर, शर्म भी नहीं आती।”

बीजेपी की कुछ महिलाओं ने की मांग
सीएम नीतीश कुमार की टिप्पणी में बीजेपी की कुछ महिलाओं ने बेच की मांग की है, सभी आंगनवाड़ी महिलाओं की मांग है कि यसे मुख्य मंत्री को तुरंत कला टिका ओर चुना लगाकर पूरे बिहार में घुमाया जाए और इस्तीफा दे आंगनवाड़ी दल।  रीता सिंह की खास रिपोट

RDNEWS24.COM

Top