•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

शराबबंदी वाले बिहार में दरभंगा DMCH के डॉक्टरों की शराब पार्टी हुआ उजागर

Blog single photo

शराबबंदी वाले बिहार में दरभंगा DMCH के डॉक्टरों की शराब पार्टी हुआ उजागर देखे RDNEWS को तो 2016 से ही बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। मगर आए दिन शराबबंदी कानून का मखौल उड़ता दिखता है। ऐसा एक भी दिन नहीं जब बिहार में अवैध शराब के कारोबार का खुलासा ना होता हो। दरभंगा: कहने को तो 2016 से ही बिहार में शराबबंदी कानून लागू है।

मगर आए दिन शराबबंदी कानून का मखौल उड़ता दिखता है। ऐसा एक भी दिन नहीं जब बिहार में अवैध शराब के कारोबार का खुलासा ना होता हो। इसके बावजूद बिहार में धड़ल्ले से शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ती दिख रही है और जगह-जगह शराब आसानी से मिलते दिख जाती हैं। दरभंगा जिले से भी एक तस्वीर या यूं कहे तो वीडियो निकल कर सामने आ रहा है, जिसमें दरभंगा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के डॉक्टरों की एक मंडली शराब बंदी कानून की धज्जियां उड़ाते हुए शराब पीते नजर आ रही हैं।

डॉक्टरों की शराब पार्टी
दरअसल, दरभंगा मेडिकल कॉलेज के कैंपस में 14 से लेकर 17 दिसंबर 2023 तक पेडिकॉन कांफ्रेंस का आयोजन किया गया था, जिसमें दरभंगा मेडिकल कॉलेज के सीनियर से लेकर जूनियर डॉक्टर तक मौजूद थे। इसी दौरान डॉक्टरों ने वही कैंपस स्थित स्टेट गेस्ट हाउस में एक कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें रहे हैं, वैसे ही उसने इसका वीडियो बनाने की कोशिश की जिसमें वह तकरीबन सफल भी हो गया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।


वहीं, इस वीडियो में जब डॉक्टर से यह पूछा जा रहा था कि आप क्या कर रहे हैं? क्या आपने शराब का सेवन किया है? तब कैमरे को देखते ही डॉक्टर वहां से भागते हुए दिखे। वही इन तमाम मुद्दों पर अभी तक ना तो दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल प्रशासन की ओर से इस पर कुछ भी कहा गया है और ना ही दरभंगा जिला प्रशासन के द्वारा कोई जानकारी दी गई है।........रीता सिंह

RDNEWS24.COM

Top