•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

इंडिया गठबन्धन की बैठक महज खानापूर्ति मंगलपांडे

Blog single photo

इंडिया गठबन्धन की बैठक महज खानापूर्ति मंगलपांडे। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री श्री मंगल पांडेय ने कहा कि इंडिया गठबंधन की होने वाली चौथी बैठक भी बेनतीजा साबित होगी। पूर्व की तीन बैठकें भी महज खानापूर्ति ही थी। विपक्ष के पास न तो नीयत है और न ही नेता। देश का विकास इनकी प्राथमिकताओं से कोसो दूर है। कांग्रेस की अगुवाई वाली विपक्षी खेमा केवल कांग्रेस के काले कारनामों और उनके भ्रष्टाचार की लीपापोती के लिए बना है। ये लोग किसी तरह देश की गद्दी हासिल कर जनता को लूटना चाहते हैं। हाल के दिनों में कांग्रेस सांसद धीरज साहू के घर से मिले 400 करोड़ से अधिक नकद ये साबित करता है कि कांग्रेस ने देश की जनता को किस तरह लूटा है।

श्री पांडेय ने कहा कि देश के यशस्वी पीएम श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चारों तरफ विकास के नए आयाम ने हर किसी को सुकून दिया है। आज हर वर्ग केंद्र की योजनाओं से लाभान्वित है। देश की अर्थव्यवस्था से लेकर विदेश नीति तक की चर्चाएं वैश्विक पटल पर होती हैं। ऐसे में पीएम मोदी के आगे विपक्ष का टिकना नामुमकिन है। मगर मौजूदा विपक्ष आगामी लोकसभा चुनाव में जीत के स्वप्न में खोया है। पीएम मोदी की विकास नीति के सामने तीन राज्यों में कांग्रेस की अगुवाई वाली विपक्ष बुरी तरह परास्त हुआ। आगामी लोकसभा में भी विपक्ष उसी तरह पराजित होगा। विपक्षी दलों के बीच अभी से सीट शेयिरंग व पद को लेकर आपसी खींचतान जारी है।

श्री पांडेय ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का ये बयान कि बैठक तीन बार पहले ही हो चुका है। इस बाीर सीट बंटवारे को लेकर बैठक होनी चाहिए। बैठक परिणाम पर आधारित होता है। ऐसे में आप समझ सकते हैं कि आपसी समन्वय की इस गठबंधन में घोर कमी है। बैठक का एजेंडा भी आधिकारिक तौर पर जारी नहीं किया गया है। इससे पहले भी पटना, बंगलुरू और मुंबई की तीन बैठकों में कोई ठोस निर्णय नही लिया गया

RDNEWS24.COM

Top