•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

हाजीपुर : महाप्रबंधक अनिल कुमार खंडेलवाल द्वारा दानापुर मंडल के झाझा-दानापुर रेलखंड पर दौरा किय

Blog single photo

हाजीपुर : महाप्रबंधक अनिल कुमार खंडेलवाल द्वारा दानापुर मंडल के झाझा-दानापुर रेलखंड पर स्थित भारतीयों का निरीक्षण और यात्रियों का दौरा किया गया. प्रथम महाप्रबंधक झाझा स्टेशन जहां उन्होंने मंच, सार्क ओब्लिंग एरिया, मेमू शेड, रनिंग रूम, क्रू-लॉबी, पार्ट रूम सहित यात्री सुविधा सुरक्षा एवं संरक्षण से जुड़े संपूर्ण सामान का जायज़ा और रेल बोर्ड को संरक्षा के प्रति हमेशा रहने का निर्देश दिया नीचे दिया गया है। इसके साथ ही महाप्रबंधक द्वारा झाझा में स्टेडियम कोच वाशिंग का सुभारम्भ किया गया ।

झाझा स्टेशन पर महाप्रबंधक प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के संवाद से हुई बातचीत झाझा स्टेशन पर पूर्व मध्य रेल में चल रहे विकास कार्य को साझा किया गया। निरीक्षण के क्रम में महाप्रबंधक द्वारा जमुई, किउल एवं लक्खी रेस्तरां का निरीक्षण किया गया जहां उन्होंने प्लेटफार्म, कैटरिंग सर्विस, क्रू-लॉबी आदि का विस्तृत निरीक्षण कर साफ-सफाई, यात्री सुविधाओं का निर्देशन किया।

महाप्रबंधक ने लक्खी स्टेशन पर किउल-गया रेलखंड पर चलने वाली ट्रेन के चालक से सुरक्षा के संबंध में चर्चा की और टैंपिंग मशीन के पर्यवेक्षक से ट्रैक के रख-रखाव के संबंध पर विस्तार से चर्चा की। निरीक्षण के अंत में महाप्रबंधक द्वारा लक्खी सटाइस से दानापुर के मध्य लिपिबद्ध ट्रेलर रेलवे द्वारा ट्रैक-रखाव का निर्देशन किया गया। निरीक्षण में दानापुर मंडल के मंडल रेल प्रबंधक जयन्त चौधरी कुमार सहित अन्य
पदाधिकारी मौजूद थे ।

RDNEWS24.COM

Top