•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

सुप्रीटेंडेंट कस्टम के घूसखोर को सी बी आई ने रंगे हाथो दबोचा

Blog single photo

सीबीआई पटना की टीम ने मोतिहारी स्थित कस्टम कार्यालय से 90 हजार रुपया रिश्वत लेते कस्टम सुपरिटेंडेंट दीपक कुमार चौधरी और डाटा ऑपरेटर आनंद कुमार को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद सीबीआई की टीम कस्टम सुपरिटेंडेंट और डाटा ऑपरेटर को अपने साथ पटना लेकर चली गई। कस्टम सुपरिटेंडेंट एक ट्रांसपोर्टर से 90 हजार रुपया रिश्वत ले रहे थे।
बताया जाता है कि कस्टम सुपरिटेंडेंट ने एक ट्रक को पकड़ा था। जिस ट्रक पर लदे सामान का पक्का कागज था। जिसका जीएसटी भुगतान भी किया जा चुका था। सामान समेत ट्रक को पकड़ने के बाद सभी कागजातों को दिखाने के बावजूद सामान को छोड़ने के लिए पैसे का डिमांड कस्टम सुपरिटेंडेंट करने लगे। ट्रांसपोर्टर से 90 हजार पर सौदा तय हुआ था। जिसकी जानकारी ट्रांसपोर्टर ने पटना स्थित सीबीआई ऑफिस में आवेदन देकर दी। उसके बाद सीबीआई के अधिकारियों ने सच्चाई की जांच की और तय समय के अनुसार रिश्वत लेते सीबीआई टीम ने कस्टम सुपरिटेंडेंट दीपक कुमार चौधरी और डाटा ऑपरेटर आनंद कुमार को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।
पटना से सीबीआई की सात सदस्यीय टीम आई थी। गिरफ्तारी के बाद तलाशी लेने पर उनके पास से 90 हजार रुपया बरामद हुआ। रिश्वत लेते कस्टम सुपरिटेंडेंट और डाटा ऑपरेटर की गिरफ्तारी को लेकर सीबीआई के अधिकारी कुछ भी बताने से इनकार किया। सीबीआई की टीम गिरफ्तारी के बाद कस्टम सुपरिटेंडेंट और डाटा ऑपरेटर को अपने साथ लेकर पटना चली

Rita singh ki रिपॉट

Top