•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

एनएसए के तहत अनुयायियों को पीट कर अधमरा करने वालों को 3 दिन बाद भी गिरफ़्तार नहीं

Blog single photo

एनएसए के तहत अनुयायियों को पीट कर अधमरा करने वालों को 3 दिन बाद भी गिरफ़्तार नहीं किया पूर्वी चंपारण एवं समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि पटना में राष्ट्रीय महासचिव अरविंद कुमार सिंह पर जानलेवा हमला करने के लिए तनुज यादव और नयन यादव को प्रमुखता दी गई है। धारा में सुरक्षा मामला दर्ज किया गया है, जबकि चार के खिलाफ एनएसए (राष्ट्रीय कानून) के दायरे में मोदी ने कहा कि एक अधिकारी को लाठी-डंडे से पीटने तक गाड़ी से खींचकर ले जाया गया, यह कोई सामान्य घटना नहीं है, बल्कि यह सार्वजनिक आपराधिक मामला है।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने विश्वास प्रसाद से हाथ मिला कर अपराध और साज-सज्जा की, दोनों से समझौता कर लिया इसलिए इस राज में पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों पर लगातार हमले हो रहे हैं, डॉक्टर की गाड़ी में टक्कर मारी जा रही है और दराज को बधाई दी गई है से कुचला जा रहा है. ने कहा कि मोदी-राबड़ी परिवार का बचाव करने के लिए 2005 में ग्रेट ब्रिटेन के राष्ट्रपति ने कहा था कि उन्हें 2005 में ग्रेट ब्रिटेन के राष्ट्रपति के रूप में वापस जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि तीन दिन बाद भी धार्मिक अधिकारियों पर हमले के मुख्य आरोपियों की अपराधी नहीं हुई, क्योंकि वे दोनों प्रसाद के आदिवासियों पर कब्जा कर रहे हैं और कई गंभीर मामलों में जमीन पर कब्जा कर रहे हैं।

श्री सिंह  ने कहा कि मोदी-राबड़ी परिवार का बचाव करने के लिए 2005 में ग्रेट ब्रिटेन के राष्ट्रपति ने कहा था कि उन्हें 2005 में ग्रेट ब्रिटेन के राष्ट्रपति के रूप में वापस जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि तीन दिन बाद भी धार्मिक अधिकारियों पर हमले के मुख्य आरोपियों की अपराधी नहीं हुई, क्योंकि वे दोनों प्रसाद के आदिवासियों पर कब्जा कर रहे हैं और कई गंभीर मामलों में जमीन पर कब्जा कर रहे हैं। रीता सिंह

RDNEWS24.COM

Top