•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

पटना के कुख्यात भोला सिंह व मनोज सिंह उर्फ़ साहब पर 3-3 लाख रूपये की इनाम घोषित

Blog single photo

पटना के कुख्यात भोला सिंह व मनोज सिंह उर्फ़ साहब पर 3-3 लाख रूपये की इनाम घोषित, सूची में सूबे के 43 अपराधी गिरफ्तार करने वाले पुलिसकर्मी को मिलेगा इनाम की राशि, सूचना देनेवाले को मिलेगा  इनाम और  नाम बताने वाले को नाम गुप्त रखा जाएगा।
 ( अ सं ) । बिहार के 43 कुख्यात अपराधियों की लिस्ट पुलिस मुख्यालय ने जारी किया है । इनमें पटना के कुख्यात भोला सिंह एवं मनोज सिंह उर्फ़ साहब पर 3-3 लाख रूपये इनाम घोषित किया गया है ।

इसके साथ ही बिहटा के बालू माफिया श्री राय उर्फ़ निवास राय , मसौढी के मो ताज एवं हाथिदह के सिंपुल उर्फ़ विराज पर एक - एक लाख रूपये इनाम घोषित किया गया है । पंडारक के कुख्यात भोला सिंह के भाई मुकेश सिंह पर भी भाई के तरह तीन लाख रूपये इनाम घोषित किया गया है । पुलिस सुत्रों की मानें तो इनाम घोषित होते ही बिहार एसटीएफ कुख्यात अपराधियों के गिरफ़्तारी में एकसुत्री कार्यक्रम चलाकर जल्द गिरफ़्तार करने की काम करेगी । 
         पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी अपराधियों की सूची में सबसे अधिक केस मुंगेर के सुरेश कोड़ा उर्फ़ मुस्तकीम पर है । इसपर 3 लाख रूपये की इनाम घोषित किया गया है ।

मुंगेर ज़िले के ही रावण कोड़ा- 3 लाख , नारायण कोड़ा- 3 लाख , बहादुर कोड़ा- 3 लाख, कारें लाल कोड़ा- 2 लाख , मतला कोड़ा दो लाख, योगेन्द्र कोड़ा दो लाख, भोला कोड़ा दो लाख, टूनटून कोड़ा दो लाख इनाम घोषित किया गया है । इसी तरह जमुई ज़िले का अजय यादव दो लाख, रोगी यादव दो लाख, वहीं गया ज़िले के शहनाज़ खां दो मनीष कुमार पर एक लाख, बैजू कुमार पर दो लाख रूपये विकास कुमार पर एक लाख , सुभाष झा पर दो लाख , मो ऐहतेशाम पर एक लाख, मुज़फ़्फ़रपुर के चुन्नू ठाकुर पर तीन लाख व रंजन ओंकार पर तीन लाख एवं सुपौल के अरशद रहमानी पर एक लाख रूपये इनाम घोषित किया गया है ।

 
         पुलिस मुख्यालय ने आम लोगों से अपील किया है की इनाम घोषित अपराधियों के संबंध में कोई जानकारी मिलती है तो बिहार पुलिस के टॉल फ्री नंबर 14432 पर सूचना दे सकते है ।  गिरफ़्तारी पश्चात् नियमानुसार इनाम की राशि आम लोगों को दी जायेगी ।

RDNEWS24.COM

Top