•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

ईडी की टीम राजधानी दिल्ली स्थित हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के आवास पर सोमवार की सुबह पहुंची

Blog single photo

Ranchi: जमीन घोटाले मामले (Land Scam Case) में ईडी की टीम राजधानी दिल्ली स्थित हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के आवास पर सोमवार की सुबह पहुंची, लेकिन सीएम हेमंत यहां है ही नहीं। हेमंत सोरेन को उनके दिल्ली आवास पर न पाकर ईडी उन्हें सरगर्मी से तलाश रही है और उनको ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है। हालांकि ईडी के क्षेत्रीय कार्यालय को मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से आधिकारिक पत्र भेजा गया है। भेजे गए पत्र और ईमेल में कहा गया है कि सीएम हेमंत सोरेन 31 जनवरी को ईडी के पेश होंगे।

ईडी के अधिकारियों से डर गए हैं CM सोरेन” इस मामले में भाजपा के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सीएम हेमंत सोरेन पर निशाना साधा है। उन्होंने न्‍यूज रिपोर्ट का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री के लापता होने की बात कही है। बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि सीएम सोरेन ईडी के अधिकारियों से डर गए हैं। इतना ही नहीं मरांडी ने मुख्‍यमंत्री को भगोड़ा कहते हुए कहा कि हेमंत सोरेन ने अपनी हरकतों से आदिवासी समाज की प्रतिष्ठा और गौरव को मिट्टी में मिलाने का काम किया है। वहीं, ईडी की कार्रवाई को लेकर रांची में जगह-जगह झामुमो कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं।

 झामुमो कार्यकर्ताओं का आरोप है कि ईडी हेमंत सोरेन को जानबूझकर परेशान कर रही है। वहीं, इसे लेकर रांची में सीएम आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसके अलावा जिले में काफी संख्या में पुलिस की तैनाती कर दी गई है। रांची में त्वदील हो गए ।

RDNEWS24.COM

Top