•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा आज जाएंगे दिल्ली

Blog single photo

सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा आज जाएंगे दिल्ली, केंद्रीय नेतृत्व से मंत्रिमंडल विस्तार पर होगी चर्चा… उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा आज दिल्ली जाने वाले हैं. उपमुख्यमंत्री बनने के बाद सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे. चर्चा है कि बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार और अन्य मुद्दों पर भी चर्चा होगी.

बिहार में मंत्रिमंडल का विस्तार लटका हुआ है. बताया जाता है कि बीजेपी की तरफ से अभी तक मुख्यमंत्री को मंत्रियों की सूची नहीं दी गई है. मंत्रिमंडल विस्तार नहीं होने के कारण मंत्रियों के विभागों का भी बंटवारा मुख्यमंत्री नहीं कर रहे हैं. यह भी चर्चा है कि कई महत्वपूर्ण विभाग भाजपा की तरफ से मांगी जा रही है, जिसमें गृह विभाग भी है. इन सब को लेकर भी सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से दिल्ली में बातचीत करेंगे.

सियासी गलियारों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भी जल्द ही दिल्ली जाने की चर्चा हो रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार यदि दिल्ली जाते हैं तो प्रधानमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं. हालांकि अभी तक मुख्यमंत्री सचिवालय की तरफ से इस बारे में पुष्टि नहीं की जा रही है. बता दें कि 28 जनवरी को बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनी थी. नीतीश के अलावा 8 मंत्रियों ने भी शपथ लिया था. लेकिन अभी तक विभाग का बंटवारा नहीं हो  सका है।

RDNEWS24.COM

Top