•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

बिहार की धरती पर पहली बार बिहार राज्य खेल प्राधिकरण

Blog single photo

बिहार की धरती पर पहली बार बिहार राज्य खेल प्राधिकरण एवं ऑल बिहार शतरंज संघ के संयुक्त तत्वाधान में 12वीं नेशनल स्कूल चेस चैंपियनशिप का मेगा आयोजन जैसा कल प्रारंभ हुआ, कल दो चक्र की बाजी खेली गई, आज भी दो चक्रों की बाजी खेली जानी है। जहां पूरे भारत से आए विभिन्न आयु वर्ग के खिलाड़ियों के बीच शतरंज के बोर्ड पर कशमकश चल रहा है, हर कोई अपनी बाजी को सफल बनाने में प्रयासरत है। आज ज्ञान भवन के सभागार में जहां शतरंज प्रतियोगिता चल रही है

आयुक्त पटना बिहार श्री कुमार रवि एवं बिहार खेल प्राधिकरण के महानिदेशक श्री रविंद्रन शंकरण खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए अतिथि के तौर पर पधारे थे। तीसरे चक्र के बाद विभिन्न आयु वर्ग के खिलाड़ियों का परिणाम इस प्रकार रहा– अंडर 07 ओपन यूपी के शिवाय सिंह ने काले मोहरों से खेलते हुए अधृत मदा WB को हराया। अंडर 7 गर्ल्स तमिलनाडु की अरण्य ने सफेद मोहरों से खेलते हुए आंध्र प्रदेश की साईं आश्रिता को हराया। अंडर 9 ओपन दिल्ली के आरित कपिल ने सफेद मोहरों से खेलते हुए झारखंड के रूद्र नील राय को हराया ।

अंडर 9 गर्ल्स राजस्थान की कियाना परिहार काले मोहरों से खेलते हुए पंजाब राधा मल्होत्रा को हराया अंडर 11 ओपन प्रथम बोर्ड पर खेलते हुए आंध्र प्रदेश के अनडाला माला हेमल वर्षम सफेद मोरों से खेलते हुए अद्विक प्रवीण केरल को हराया।अंडर 11 गर्ल्स प्रथम बोर्ड पर महाराष्ट्र की वेदिका पाल ने काले मोहरों से खेलते हुए दीप्थाश्री रवि गणेश को हराया। अंडर 13 ओपन प्रथम बोर्ड पर हरियाणा के निमय अग्रवाल काले मोहरों से खेलते हुए दिल्ली के दर्श इलवाड़ी को हराया। अंडर 13 गर्ल्स प्रथम बोर्ड पर तमिलनाडु की निवेदिता भी सी काले मोहरों से खेलते हुए मैत्री मंडल वेस्ट बंगाल को हराया अंडर 15 ओपन खास रिपोर्ट।

RDNEWS24.COM

Top