•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

बिहार विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी बिहार की महिला मोर्चा

Blog single photo

बिहार विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी बिहार की महिला मोर्चा की अध्यक्षा डॉ० श्रीमती धर्मशीला गुप्ता और डॉ० भीम सिंह तथा बिहार सरकार में मंत्री रहे श्री संजय झा के राज्यसभा सदस्य के प्रत्याशी रूप में नोमिनेशन में स्थानिय खजौली विधानसभा के विधायक अरूण शंकर प्रसाद ने भी भाग लिया। इस खुशी के मौके पर सभी को हार्दिक बधाई देते हुए भाजपा जयनगर ग्रामीण मंडल अध्यक्ष सह विधायक प्रतिनिधि उद्धव कूंवर ने कहा कि  विश्वास है कि राज्य सभा सदस्य के रूप में उच्च सदन में अपनी सहभागिता से ये तीनों व्यक्ति बिहार को विकास के पथ पर आगे ले जायेंगे।

जदयू नेता जयनगर के मुख्य पार्षद कैलाश पासवान ने कहा कि जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय महासचिव, पूर्व मंत्री माननीय संजय कुमार झा जी को राज्यसभा चुनाव में पार्टी नेतृत्व द्वारा उम्मीदवार बनायें जाने की घोषणा का स्वागत करते हुए माननीय संजय कुमार झा जी को हृदय से बधाई शुभकामनायें देता हूँ। आशा करता हूँ जिस तरह बिहार सरकार में मंत्री के रूप में वे माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के न्याय के साथ विकास के संकल्पों को धरातल पर उतारने एवं जनता दल (यू०) की सांगठनिक मजबूती के लिए अहम भूमिका निभाने में सफल हो पायें हैं उसी तरह राज्यसभा के सदस्य के रूप में बिहारवासियों के हित में अपनी आवाज बुलंद कर देश के पटल पर अपना महत्वपूर्ण योगदान देने के सफल एवं सक्षम होंगे।

 वहीं प्रांतिय भाजपा युवा नेता धर्मेन्द्र भारद्धाज उर्फ बौआ झा ने हर्ष व्यक्त करते हुये संजय झा, डॉ०धर्मशिला गुप्ता , डॉ० भीम सिंह को राज्यसभा के द्विवार्षिक चुनाव के लिए राज्यसभा का उम्मीदवार बनाए जाने पर प्रसन्नता जाहिर किये। इन सबों के राज्यसभा का सदस्य निर्वाचित होने से बिहार में विकास की नई धारा बहेगी । इन सबों के राज्यसभा का सदस्य निर्वाचित होने से विकास की दृष्टि को एक नई दिशा मिलेगी।

राज्यसभा सदस्य मनोनीत होने पर भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष उद्धव कूंवर, नगर मंडल अध्यक्ष सुरज गुप्ता, प्रांतीय युवा नेता धर्मेन्द्र भारद्धाज उर्फ बौआ झा, जदयू नेता मुख्य पार्षद कैलाश पासवान,राजकुमार, सुधीर गुप्ता, शिवशंकर ठाकुर, शंभु गुप्ता, मनोज सिन्हा, संतोष साह, विनय सिंह, हीरा मांझी, रामविनोद सिंह, भाजपा नेता गोपाल सिंह, सोनी चौधरी, रामकुमार सिंह, सुरेश प्रसाद, राजेश गुप्ता, अरविंद तिवारी, अनिल महतो, भोला पासवान, अनिल जायसवाल, आनंद पूर्वे, टप्पू नायक, गोपाल पूर्वे, हीरा ठाकुर, ओमप्रकाश नायक  आदि ने भी प्रसन्नता जाहिर की है।......रीता सिंह

RDNEWS24.COM

Top