•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

दानापुर मंडल में लाखों की चोरी

Blog single photo

दानापुर मंडल में लाखों की चोरी। खगौल : डेस नाइट क्षेत्र के डी राप्ती कार्यालय परिसर स्थित बीएस एन एल टेलिस्कोपी इविजन कार्यालय में देर रात बिजली ने केबल काट कर चोरी कर ली। इस संबंध में जे. टी. ओ. रानी कुमारी ने स्थानीय इलाके में लिखित याचिका दी है। उन्होंने बताया कि सुबह 3:20 बजे जब सर्वर डाउनलोड हो रहा था तो मैंने कार्यालय कार्यालय से फोन कर जानकारी ली कि सर्वर क्यों डाउनलोड हो रहा है। जब इम्पीरियल ऑफिस के कर्मचारी ने देखा कि ऑफिस के मेन गेट का लॉक रूम में सारा समान बेकार हो गया है। डीसी केबल पावर अनकेटेड है

सचिव की सूचना मुझे दी गई तो मैंने कार्यालय से संपर्क कर डीसी पावर केबल को चोरी कर लिया, जिसमें करीब 12 किशोर पटना पश्चिमी क्षेत्र के बिहटा, बिक्रम, फुलवारी, दानापुर, मसौढ़ी सहित अन्य जिलों के बीएसएनएल बीएसएनएल के फोन शामिल हैं। और इंटरनेट सेवा बाधित हो रही है। किसी घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस कमिश्नरेट मामले की जानकारी ली। वही खगौल साउदी सुनील कुमार ने बताया कि भारत संचार निगम लिमिटेड दानापुर डीआरएम कार्यालय में स्थित टेलीफोन सोसायटी में अज्ञात चोरों द्वारा लगभग एक लाख कीमत का केंबल तार गिरोह चोर चोर हो गया है।

कार्रवाई जारी है .सबसे बड़ा सवाल यह है कि इतने बड़े कार्यालय में 24 घंटे यह गार्ड रहते हैं और इतनी बड़ी घटना को अंजाम देते हैं और सुरक्षा गार्ड को जरा से भी साइबर सिटी नहीं लगी अब तो जांच के बाद ही पता चलेगा पता चलेगा कि चोर किस रास्ते घुसेड़े और किस रास्ते चोरी करने के बाद भाग गया ।

RDNEWS24.COM

Top