•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

अपराधियो का तांडव दिन प्रति दिन बढ़ रहा है

Blog single photo

अपराधियो का तांडव दिन प्रति दिन बढ़ रहा है, लोक सभा चुनाव आदर्श आचार संहिता लागू आखिर पुलिस  गुमराह हो चुकी है कभी नालंदा, कभी बक्सर इत्यादि, इत्यादि  शहरों में बिहार में एक बार फिर से अपराधियों का तांडव बढ़ गया है. जिले भर में आदर्श आचार संहिता के कारण प्रशासनिक अधिकारियों के अलर्ट रहने के बाद भी एक बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है. मामला बिहार के बक्सर जिले से सामने आ रहा है. जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े एक दूध व्यवसायी को गोली मारकर घायल कर दिया है.

घटना के बाद से इलाके में दहशत का मौहाल है. मुफस्सिल थाना क्षेत्र का मामला: मिली जानकारी के अनुसार, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बक्सर- इटाढ़ी मार्ग पर हुकहां गांव के समीप बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े दूध व्यवसायी को गोली मार दी. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इजरी गांव निवासी 55 बर्षीय नंदजी यादव के रूप में की गई है. घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने घायल दुकानदार को गम्भीर स्थिति में सदर अस्पताल में भर्ती कराया. वहां के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया.

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस: बाइक सवार अपराधियों ने दुध व्यवसायी को दिनदहाड़े पीठ में गोली मार दी. वहीं, सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची मुफस्सिल थाने की पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. बताया जा रहा कि किसी पुराने विवाद को लेकर मेरी गोली I

RDNEWS24.COM

Top