•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

बॉप बिहार लूट लिया बेटा प्रवचन देते नहीथकते . नया दौर का प्रवचन हो जाये सावधान ।

Blog single photo

भाजपा के एक विधायक ने ब्राह्मण पर अपरोक्ष रूप से प्रहार किया है. उदाहरण देकर बताया कि पहले ब्राह्मण खलिहाने-खलिहान घूमकर किसानों से अंगऊ(अनाज) लेते थे और उनका बेटा अपने आप को बड़का दानी बताता था. पूर्वी चंपारण जिले के चिरैया विस क्षेत्र के भाजपा विधायक ने प्रेस कांफ्रेंस में ये बातें कही है. भाजपा विधायक ने लालू यादव की तुलना खलिहानी वसूलने वाले ब्राह्मण से तो तेजस्वी यादव को दानी बताने वाले ब्राह्मण पुत्र से किया.

भाजपा विधायक के बोल....

चिरैया विस क्षेत्र के भाजपा विधायक लाल बाबू गुप्ता ने चुनाव को लेकर गुरूवार को प्रेस कांफ्रेंस बुलाया था. प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा विधायक लाल बाबू गुप्ता ने कहा कि वे शिवहर सीट से चुनावी मैदान में उतरे जेडीयू कैंडिडेट से नाराज नहीं हैं. नाराजगी की खबर बिल्कुल ही गलत है. सोशल मीडिया में सिर्फ अफवाह फैलाई जा रही है. हमलोगों का लक्ष्य है कि शिवहर संसदीय क्षेत्र से एनडीए कैंडिडेट लवली आनंद की हर हाल में जीत हो. इसके लिए हमलोग काम कर रहे हैं, क्षेत्र में घूम रहे हैं. मोदी जी के मिशन को पूरा करने के लिए मेहनत कर रहे है।

ब्राह्मण पिता खलिहानेी वसूलते थे और बेटा दानी बताता था....

भाजपा विधायक लाल बाबू गुप्ता ने आगे कहा कि देहात में एक कहावत है. हमारे पूर्वज कहे हैं कि एक पंडित जी थे. पहले किसान के खलिहान में अनाज से अंगउ (अनाज) निकाला जाता था. इसके बाद ही अनाज का वजन होता था. पंडित जो (अंगऊ) खलिहानी वसूलते थे और उनका बेटा बहुत बड़का दानी बताते फिरता था. बेटा कहते चलता था कि वे बहुत बड़का दानी हैं.कहते फिरते थे कि वे सब जगह दान करते चल रहे है.  जबकि उनके पिता किसानों के खलिहान में जा-जाकर अनाज वसूलते थे.  यही हाल तेजस्वी यादव का है. कह रहे कि संविधान खतरे में है. उनके पापाजी आए हैं जेल से. जब संविधान नहीं रहता तो वे जेल जाते, नहीं जाते ? संविधान नहीं रहता तो जेल से निकलते ? अब वे संविधान को खतरे में बता रहे.

 

Top