•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

दीपावाली के अवसर पर बांग्लादेश, अफगानिस्तान, नेपाल, थाईलैंड सहित कई अन्य देशों के स्टॉल लगेगी प्

Blog single photo

देश-विदेश के कई हस्तशिल्पों के द्वारा दिपावली से जुड़े सामग्रियों की प्रदर्शनी पटना के तारामंडल  (प्लैनेटेरियम हॉल) में लगाई जायेगी। उक्त जानकारी सोमवार को यश्वी इवेंट्स एंड एग्जीबिशन के निदेशक रंजन प्रसाद ने दी।

उन्होंने बताया कि दीपावाली के अवसर पर, ग्राहकों को, एक ही जगह पर, इस प्रदर्शनी में, मेटल कि मूर्ति, होम डेकोरेशन, हस्तशिल्प द्वारा तैयार किया गया दीपक (दीया),  मार्बल की मूर्ति, रंग-बिरंगी लाइट्स, स्टैच्यू, फर्नीचर, डिजाइनर वियर, लाइफ स्टाइल, हैंडीक्राफ्ट्स, गहने, इलेक्ट्रॉनिक्स एवं कंज्यूमर ड्युरेबल्स, होम एप्लायंसेज, डिजाइनर साड़ी, सूट, कुर्ती एवं अन्य डिजाइनर वियर उपलब्ध रहेगी।

श्री प्रसाद ने बताया कि यह प्रदर्शनी (एक्सपो) 18 अक्टूबर से शुरु होगा और 22 अक्टूबर  तक चलेगा। इस प्रदर्शनी में आम लोगों के लिए निःशुल्क प्रवेश होगा। उन्होंने बताया कि यह प्रदर्शनी पांच दिवसीय  होगा जो सुबह 11 बजे से रात 8 बजे तक  खुला रहेगा।

श्री प्रसाद ने बताया की इस प्रदर्शनी  में बांग्लादेश, अफगानिस्तान, नेपाल, थाईलैंड सहित कई अन्य देशों के भी स्टॉल लगाया जायेगा। उन्होंने कहा कि पटनावासियों के लिए निश्चित रूप से आकर्षण का केन्द्र रहेगा।

RDNEWS24.COM

Top