•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

बिहार के बढ़ते आतंक से जनता परेशान हो गई है विजय कुमार सिंह ,

Blog single photo

बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष श्री विजय कुमार सिन्हा ने  बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव,  राजद के अन्य नेताओं एवं जदयू के नेताओं द्वारा बार-बार संवैधानिक संस्थाओं सीबीआई, ई डी, और आई टी पर आरोप लगाकर उनके विरूद्ध अभद्र भाषा का उपयोग पर कहा है कि राजद ने वर्षों से अपराध, और भ्रष्टाचार को बिहार में बढ़ावा देकर आतंक का राज स्थापित किया.
सिन्हा ने कहा कि राजद के है तीन जमाई- आतंकवादी अपराधी और भ्रष्टाचारी। इन्हीं तीनो को खोजने भारत माता के तीन सपूत  सी.बी.आई, ईडी और आई टी को घर मे घूस कर पकड़ने जाना पड़ता है। ऐसे लोगों से किसी को सहानभुति नही रखनी चाहिए।

श्री सिन्हा ने कहा कि जदयू के साथ राजद की सत्ता में वापसी के बाद से बिहार में अपराध आतंक तेजी बढ़ा। सिन्हा ने कहा कि राजद सुप्रीमो स्वयं सजायाफ्ता है और जेल से निकलने के बाद बेल पर है। उपमुख्यमंत्री सहित परिवार के अनेक लोग पर जांच एजेंसियों द्वारा आरोप पत्र दाखिल किया गया है। यह सभी बेल पर चल रहे हैं लेकिन इसके बावजूद अपराधी एवं भ्रष्टाचारी को प्रोत्साहन देने में लगे हैं।

प्रतिपक्ष ने कहा कि अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है कि नीतीश कुमार राजद के साथ मिलकर राज्य को अपराध एवं भ्रष्टाचार के दलदल में ढकेल रहे हैं। राज्य में अधिकारीगण निरंकुश हो गये है और जनता का काम बिना घूस दिए नहीं हो रहा.

RDNEWS24.COM

 

 

 

Top